HomeDehradunदून इंटरनेशनल स्कूल में कैरियर टाउन इवेंट से 600 छात्रों को लाभ

दून इंटरनेशनल स्कूल में कैरियर टाउन इवेंट से 600 छात्रों को लाभ

देहरादून: कैरियर बडी क्लब ने दून इंटरनेशनल स्कूल, (Doon International School) डालनवाला के सहयोग से आज कैरियर टाउन इवेंट का आयोजन किया। कार्यक्रम में कैरियर एप्टीट्यूड टेस्ट (कैट) शामिल था, जिसके बाद सीबीसी विशेषज्ञों के नेतृत्व में व्यक्तिगत कैरियर परामर्श सत्र आयोजित किए गए, जिसमें 600 से अधिक छात्रों को उनके कैरियर पथ की खोज और योजना बनाने में मार्गदर्शन दिया गया।

राजकीय मेडिकल कॉलेजों में होगा गैप एनालिसिसः डॉ. धन सिंह रावत

इंडस्ट्री लीडर्स के साथ एक इंटरैक्टिव पैनल चर्चा ने छात्रों को विविध कैरियर अवसरों के बारे में बहुमूल्य जानकारी प्रदान की। विशिष्ट अतिथियों में देहरादून के मुख्य शिक्षा अधिकारी प्रदीप रावत, फिटेलो के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी जितेंद्र पनिहार, इंडियन ड्रग डिस्ट्रीब्यूटर लिमिटेड के प्रबंध निदेशक आशीष नारंग, प्लान योर मेमोरीज की सीईओ अनुकृति बत्रा अरोड़ा और कैरियर बडी क्लब के सीईओ सैठजीत अरोड़ा शामिल थे।

इसके अलावा, एफ़डीओवरसीज़ ने अंतरराष्ट्रीय एडमिशन पर जानकारीपूर्ण सत्र आयोजित किए, जिसमें छात्रों को विदेश में कैरियर बनाने के अवसरों के बारे में जानकारी प्रदान की गई। दून इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल दिनेश बर्तवाल और निदेशक एवं संस्थापक डी.एस. मान ने इस प्रभावशाली कार्यक्रम में भागीदारी करने पर गर्व व्यक्त किया, जिसका उद्देश्य विद्यार्थियों को सूचित कैरियर निर्णय लेने में सशक्त बनाना था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments