HomeUttarakhandNainitalNainital: आयुक्त Deepak Rawat ने जनसुनवाई कर मौके पर शिकायतों का किया...

Nainital: आयुक्त Deepak Rawat ने जनसुनवाई कर मौके पर शिकायतों का किया समाधान

Nainital: कैम्प कार्यालय में आयुक्त Deepak Rawat ने शनिवार को जनसुनवाई कर मौके पर शिकायतों का समाधान किया। जन शिकायतों में अधिकांश शिकायतें, भूमि विवाद, पारिवारिक विवाद व अतिक्रमण, सडक आदि से सम्बन्धित आई।

जनसुनवाई में आमजनमानस की मुख्यतयाः भूमि विवाद, सडक, अतिक्रमण,राशन कार्ड, ब्याज पर धनराशि देने आदि की समस्याओं का आयुक्त ने मौके पर समाधान किया गया। काफी समय से लम्बित भूमि विवाद की समस्याओं में धनराशि व भूमि वापस मिलने पर लोगों द्वारा आयुक्त का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़े👉 Haldwani: भारी बारिश के बीच कांग्रेस उतरी सड़कों पर, 15 सूत्री मांग को लेकर किया प्रदर्शन

जनसुनवाई में आयुक्त Deepak Rawat ने कहा कि जो लोग भूमि क्रय करते है भूमि की रजिस्ट्री के पश्चात दाखिल खारिज भी अवश्य करा लें। इससे भविष्य में होने वाली अनावश्यक परेशानियों से बचा जा सकता है।

Deepak Rawat

आयुक्त दीपक रावत ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देशित किया है कि आपदा प्रभावित क्षेत्रों में पीडित परिवारों को बिना किसी परेशानी के तत्काल राहत एवं बचाव कार्यों के साथ ही सहायता राशि मुहैया कराई जाए।

Join whatsapp Group for more News update

आयुक्त Deepak Rawat ने कि कहा तीव्र वर्षा के दौरान जलप्रवाह बढने से नालों, रपटों में होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने हेतु पुलिस द्वारा संवेदनशील स्थानों पर बैरियर लगाकर आवागमन प्रतिबंधित किया जाए तथा संवेदनशील स्थानों पर जेसीबी एवं टैक्टर की तैनाती भी करने के निर्देश सभी जिलाधिकारियों को दिये। – अंजलि पंत, रिपोर्टर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments