HomeUttarakhandउत्तराखंड में AAP को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल होंगे पार्टी के...

उत्तराखंड में AAP को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल होंगे पार्टी के सीएम फेस के तौर पर अजय कोठियाल

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ा झटका लगा है. उत्तराखंड में आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने हाल ही में पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। अब खबर आ रही है कि कर्नल कोठियाल सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ पकड़ने जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल कोठियाल के अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होने की संभावना है। कर्नल कोठियाल के करीबी सूत्रों के अनुसार, वह 24 मई को भाजपा में शामिल होंगे। यह याद किया जा सकता है कि कर्नल अजय कोठियाल ने 18 मई को आप की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। कर्नल कोठियाल ने आप के राष्ट्रीय संयोजक को भेजे गए अपने त्याग पत्र में और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा था कि वह पूर्व सैनिकों, अर्धसैनिकों, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं और बुद्धिजीवियों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए आप की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

जब से कर्नल कोठियाल ने विभिन्न वर्गों के लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए इस्तीफा देने की बात लिखी थी, तब से अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। अब कर्नल कोठियाल के करीबी सूत्रों ने अटकलों की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह भाजपा में शामिल होंगे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular