HomeNational NewsBSP Supremo Mayawati: मायावती का ऐलान- आगामी चुनावों में नहीं होगा किसी...

BSP Supremo Mayawati: मायावती का ऐलान- आगामी चुनावों में नहीं होगा किसी दल से गठबंधन, अकेले लड़ेगी बसपा

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने रविवार को अपने 67वें जन्मदिन के मौके पर बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में बसपा किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने ने कांग्रेस पर भरम फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने उत्तर प्रदेश और पंजाब में गठबंधन कर चुनाव लड़ा, लेकिन परिणाम और अनुभव ठीक नहीं रहा। लिहाजा अब पार्टी अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ेगी।

यह भी पढ़े: UP Police Constable Recruitment 2023: 37000 पदों पर यूपी पुलिस कांस्टेबल, फायरमैन भर्ती के लिए जारी हुआ नोटिस!

BSP Supremo Mayawati

लखनऊ स्थित अपने आवास पर BSP Supremo Mayawati ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, ” 2023 में छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस गठबंधन को लेकर भ्रम फैला रही है। हमने पहले भी गठबंधन के तहत चुनाव लड़ा है, लेकिन उसका अनुभव ठीक नहीं रहा। बसपा का वोट तो ट्रांसफर होता है, लेकिन अन्य दलों का वोट ट्रांसफर नहीं होता। पार्टी अगले सभी विधानसभा चुनाव और 2024 का लोकसभा चुनाव अपने दम पर अकेले लड़ेगी।”

Join whatsapp Group for more News update (click here)

Snow fall in Mussoorie | Uttarakhand के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हुई बर्फबारी!! | Like 👍 | Subscribe | Share | Watch now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments