Wednesday, February 28, 2024
HomeDehradunCareer Buddy Club द्वारा आयोजित कैरियर टाउन का विशेषज्ञ पैनल और सफल...

Career Buddy Club द्वारा आयोजित कैरियर टाउन का विशेषज्ञ पैनल और सफल संवादों के साथ हुआ समापन

देहरादून: Career Buddy Club द्वारा आयोजित दो दिवसीय कैरियर टाउन का आज दून इंटरनेशनल स्कूल में समापन हुआ। समापन दिवस की शुरुआत बीएनआई, उत्तराखंड के उद्योग विशेषज्ञों की उपस्थिति वाले एक ज्ञानवर्धक सत्र के साथ हुई।

इस सत्र के पनेलिस्ट्स में ध्रुव बत्रा ने सतत वास्तुकला पर बात की, हर्षित गुप्ता ने प्रारंभिक निवेश पर शिक्षा पर बात की, नमन बंसल ने सोशल मीडिया के बारे में बात की, सतविंदर ने एआई पर शिक्षा पर बात की, अमित मिनोचा ने आतिथ्य पर अंतर्दृष्टि दी, रोमिक राय ने ग्लोबल वार्मिंग/कार्बन पदचिह्न पर शिक्षा के बारे में बात की, आशुतोष तुलस्यान ने उद्यमिता पर बात की और योगी ने विज्ञापन में करियर के बारे में बात की।

Career Buddy Club

सभी पनेलिस्ट्स ने दिलचस्प चर्चाओं में विभिन्न पहलुओं को शामिल किया, जो कैरियर के अवसरों और चुनौतियों का व्यापक दृष्टिकोण पेश करता है।इस ज्ञानवर्धक सत्र के बाद, प्रतिभागियों ने “लीडिंग द वे: लेसंस फ्रॉम सक्सेस एंड सेटबैक्स” शीर्षक नामक सत्र में भाग लिया।

यह भी पढ़े: देहरादून में Smaaash के नए मनोरंजन केंद्र के उद्घाटन में शामिल हुए प्रसिद्ध क्रिकेटर हरभजन सिंह

संवाद में रेड एफएम की सीईओ और मैजिक एफएम की निदेशक निशा नारायणन, वेणु ढींगरा के साथ विचारोत्तेजक बातचीत में शामिल हुईं। इस सत्र में वक्ताओं ने अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक यात्राओं पर प्रकाश डाला, जिससे दर्शकों को उन अनुभवों की एक झलक मिली, जिससे वो सफल हुए हैं। सत्र में गतिशील मीडिया उद्योग में चुनौतियों पर काबू पाने और अवसरों को अपनाने पर खुलकर विचार-विमर्श किया गया।

Career Buddy Club

इस अवसर के दौरान, Career Buddy Club की टीम, जिनमें सीईओ सैथजीत सिंह अरोड़ा; सामाजिक कार्यकर्ता अनुराग चौहान; तनवीर शाह, और अनुकृति बत्रा भी उपस्थित रहे।सैथजीत सिंह अरोड़ा ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “कैरियर टाउन एक उल्लेखनीय कार्यक्रम रहा, जो उद्योग के विशेषज्ञों और उद्यमी पेशेवरों को एकत्र करके ज्ञान और अनुभव साझा करने का संध्यान है।

Join whatsapp Group for more News update

हम इस आयोजन की सफलता और इसके प्रतिभागियों पर सकारात्मक प्रभाव से खुश हैं।”सामाजिक कार्यकर्ता अनुराग चौहान ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा, “करियर टाउन कार्यक्रम के सत्र न केवल जानकारीपूर्ण थे बल्कि प्रेरणादायक भी थे। सभी सत्रों ने मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान की जो निस्संदेह छात्रों को उनके करियर में मार्गदर्शन करेगी।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments