HomeUttarakhandमसुरी : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रैली का आयोजन किया...

मसुरी : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रैली का आयोजन किया जायेगा

रिपोर्टर/नितेश उनियाल: जिला अधिकारी के दिशा निर्देशों के बाद उप जिलाधिकारी मसूरी द्वारा मतदाता सूची में नाम अंकित करवाने को लेकर बीएलओ को दिशा निर्देशित किया और बूथों का निरीक्षण कर खामियों को दूर करने के निर्देश अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद को दिए।

13 और 14 नवंबर तथा 27 एवं 28 नवंबर को मतदाता सूची में नाम अंकित किए जाने हैं जिसको लेकर जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

बाइट : मनीष कुमार, उप जिलाधिकारी मसूरी ।

उप जिला अधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि सभी बूथों का निरीक्षण किया गया है और वहां पर जो भी कमियां है उसको दूर करने के लिए दिशा निर्देशित किया गया है उन्होंने बताया कि मतदाता सूची में नाम अंकित करने को लेकर निर्वाचन आयोग द्वारा निर्देश दिए गए हैं और मतदाता सूची में यदि किसी के नाम में त्रुटि है तो उसको भी ठीक कराया जा सकता है उन्होंने कहा कि सभी को फार्म 6 भरने के लिए कहा गया है और निर्धारित तिथि में बूथो पर आकर तुरुटियों को दूर किया जा सके इसके लिए भी कार्य किए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि जन जागरूकता रैली निकालकर लोगों को मतदाता सूची में नाम अंकित करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है । साथ ही उन्होंने बताया कि मसूरी विधानसभा में सभी मतदाताओं के नाम सूची में अंकित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments