HomeNational News4 साल की मासूम से रेप और हत्या के दोषी को फांसी,...

4 साल की मासूम से रेप और हत्या के दोषी को फांसी, 56 दिन में कोर्ट ने सुनाई सजा

Ghaziabad rape-murder case: गाजियाबाद पुलिस की कड़ी मेहनत ने नजीर पेश की है। महज 56 दिन के भीतर 4 साल की मासूम की हत्या कर उसके साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को फांसी की सजा दिलवाई। पूरा मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाली चार साल की मासूम एक दिसंबर को लापता हो गयी थी। जिसका शव बीती दो दिसंबर को सिटी फारेस्ट इलाके से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ था कि बच्ची के साथ हैवानियत भी की गई थी।

यह भी पढ़े: UPSC Civil Service 2023 का नोटिफिकेशन जारी, 1105 पदों के लिए होगी परीक्षा

पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई और सीसीटीवी के आधार पर सोनू नामक युवक को गिरफ्तार किया गया। आरोपी युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह 12वीं की एक छात्रा का कई दिन से पीछा कर रहा था। एक दिसंबर को उसके पीछे ही सिटी फोरेस्ट में गया था। उसने टिकट लिया था। वह छात्रा वहां से चली गई तो वह सिटी फोरेस्ट से बाहर निकला, वहां उसे बच्ची खेलती नजर आई तो उसे उठा लाया. सिटी फोरेस्ट में झाड़ियों में उसकी हत्या कर दुष्कर्म किया।

Ghaziabad rape-murder case

Join whatsapp Group for more News update (click here)

आरोपी सोनू (Ghaziabad rape-murder case) को सजा सुनाए जाने के बाद अपनी बेटी को खो देने वाली मां की आंखें बेशक आज भी नम थी, लेकिन चेहरे पर हल्की सी मुस्कान लिए हुए उन्होंने कहा कि वह कोर्ट के फैसले से खुश हैं। उनकी बेटी को इंसाफ मिला है। पुलिस एवं न्यायपालिका की इस कार्यवाही को लेकर आम जनता का कहना भी यही है कि इस तरीके के लोगों को जल्द से जल्द सजा सुनाई जानी चाहिए।

Uttarakhand | Ankita Bhandari के हत्यारो के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 3 करोड़ की सम्पत्ति होगी जब्त | Like 👍 | Subscribe
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments