HomeNational NewsUP Police Constable Recruitment 2023: 37000 पदों पर यूपी पुलिस कांस्टेबल, फायरमैन...

UP Police Constable Recruitment 2023: 37000 पदों पर यूपी पुलिस कांस्टेबल, फायरमैन भर्ती के लिए जारी हुआ नोटिस!

UP Police Constable Recruitment 2023: यूपी पुलिस (UP Police) में कांस्टेबल और फायरमैन के पदों पर भर्ती के लिए एक आधिकारिक नोटिस जारी हो गया है। इस भर्ती के लिए लाखों उम्मीदवार बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आधिकारिक नोटिस के अनुसार यूपी पुलिस में कांस्टेबल और फायरमैन के लिए 37000 पदों पर भर्ती की जाएगी। साथ ही इस भर्ती परीक्षा के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे।

यह भी पढ़े: Joshimath Crisis: जोशीमठ होटल के मालिको ने ‘अचानक’ विध्वंस का विरोध किया हैं, एकमुश्त निपटान योजना की मांग की

UP Police Constable Recruitment 2023 इसके अलावा उम्मीदवार इस लिंक http://uppbpb.gov.in/notice/VIG1 के जरिए आधिकारिक नोटिस को चेक कर सकते हैं।यूपी पुलिस में 37000 कांस्टेबल और फायरमैन के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इन पदों के लिए आवश्यक योग्यता मानदंड रखने वाले उम्मीदवारों के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होगी।

UP Police Constable Recruitment 2023

हालांकि जारी इस अपडेट में आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख से संबंधित कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है. उम्मीदवार इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए बीच-बीच में आधिकारिक वेबसाइट को चेक करते रहें।

Uttarakhand | Mussoorie | अवैध निर्माणों पर मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (MDDA) की बड़ी कार्यवाही (watch now)
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments