HomeTechnologyBSNL दे रहा 365 Days की Validity और 2GB Daily Data,जानें कीमत

BSNL दे रहा 365 Days की Validity और 2GB Daily Data,जानें कीमत

BSNL

Techgyan Desk: भारत संचार निगम लिमिटिड या बीएसएनएल, Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) के प्लान्स बाकी सभी प्राइवेट ऑपरेटर्स से किफायती हैं। BSNL के प्लान समय समय पर अपडेट होते रहते हैं। हाल ही में कंपनी ने कुछ नए प्लान भी पेश किए हैं। लेकिन जब बात लम्बी वैलिडिटी की आती है तो बीएसएनएल के प्लान बाकी सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स से आगे निकल जाते हैं।

आपको कंपनी के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका किसी दूसरी टेलीकॉम कंपनी के पास कोई तोड़ नहीं है। यह प्लान आपको पूरे एक साल यानि कि 365 दिनों तक बेनिफिट देता है और इसकी कीमत भी बाकी कंपनियों के प्लान्स से काफी कम है।

Watch vedio news

बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए 1498 रुपये का प्लान पेश करती है। इस बीएसएनएल प्रीपेड प्लान की कीमत 1500 रुपये से भी कम है और यह आपको लम्बी वैलिडिटी के अलावा कई बेनिफिट्स देता है। यह प्लान आपको रोजाना 2GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा देता है। यानि कि पूरे 365 दिनों तक हाई स्पीड इंटरनेट का फायदा बिना रुकावट के उठा सकते हैं। इस प्लान के साथ रिचार्ज करवाने पर आपको पूरे एक साल की वैलिडिटी मिलती है। लेकिन यह एक डेटा वाउचर है और इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

https://uk24x7news.com/techgyan-iphone-13-buy-apple-iphone-13-at-52900-rupees-only/

365 दिनों तक इंटरनेट की सुविधा देने वाला यह प्लान उन कस्टमर्स के लिए फायदेमंद है जिनको कॉलिंग की अधिक जरूरत नहीं पड़ती है लेकिन इंटरनेट सालभर के लिए चाहिए होता है। अधिक जानकारी के लिए आप बीएसएनएल की ऑफिशिअल वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments