HomeUttarakhandKotdwar: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जाँचों के निस्तारण के दिए कड़े निर्देश

Kotdwar: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जाँचों के निस्तारण के दिए कड़े निर्देश

Kotdwar: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती श्वेता चौबे ने जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारियों की वीसी के माध्यम से समीक्षा करते हुए छह माह से अधिक लंबित विभागीय कार्यवाहियों एवं जाँचों के शीघ्र निस्तारण के कड़े निर्देश दिए। आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती चौबे द्वारा पुलिस कार्यालय में जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से लम्बित विभागीय कार्यवाहियों, जाँचों, प्रचलित अभियानों एवं नवसृजित थाना व चौकी आदि के सम्बन्ध में समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गए।

यह भी पढ़े: नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा, 11 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मानवाधिकार आयोग, महिला आयोग, पुलिस शिकायत प्राधिकरण, शासन, पुलिस मुख्यालय एवं रेंज स्तर से प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों की जाँच निर्धारित समयावधि में निस्तारित करने को कहा गया।

Kotdwar

Join whatsapp Group for more News update (click here)

पुलिस मुख्यालय स्तर से ईनामी एवं वांछित अभियुक्तगणों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत अभियुक्तों की शत-प्रतिशत गिरफ्तारी के साथ ही एनडीपीएस एक्ट के तहत मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के विरूद्ध अधिक से अधिक कार्यवाही करने के साथ-साथ वाणिज्यिक कमर्शियल मात्रा में मादक पदार्थों के व्यापार में पकड़े गये अपराधियों के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही कर उनके द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गयी सम्पत्ति के जफ्तीकरण की कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया। – राजेंद्र शिवाली (पत्रकार)

कैबिनेट मंत्री Ganesh Joshi के जन्म दिवस पर किए गए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित | Like 👍 | Subscribe | Share
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular