HomeDehradunकैफ़े दिल्ली हाइट्स ने देहरादून के पसिफ़िक मॉल में लॉन्च किया स्पेशल...

कैफ़े दिल्ली हाइट्स ने देहरादून के पसिफ़िक मॉल में लॉन्च किया स्पेशल नवरात्रि मेन्यू

देहरादून: कैफ़े दिल्ली हाइट्स (Cafe Delhi Heights) ने अपने एक्सक्लूसिव नवरात्रि मेन्यू को लॉन्च करने की घोषणा की है, जो 3 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक पसिफ़िक मॉल देहरादून और बाक़ी सभी आउटलेट्स पर उपलब्ध रहेगा। विशेष रूप से तैयार किए गए इस मेन्यू में इस पावन त्यौहार के दौरान पारंपरिक व्रत के व्यंजनों का एक शानदार मिश्रण पेश किया गया है।

स्पेशल नवरात्रि मेन्यू का मुख्य आकर्षण नवरात्रि थाली है, जिसकी कीमत 595++ रुपये है। यह मेन्यू व्रत रखने वालों को एक संपूर्ण और संतोषजनक भोजन अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। थाली में साबूदाना खिचड़ी, टमाटर और मसालों की मलाईदार ग्रेवी में तैयार मक्खनवाला पनीर और चटपटा आलू चाट जैसे व्यंजन शामिल हैं।

दिल को मजबूत बनाना है, तो आज से बंद कर दें ये गलतियां! हो सकते है Heart Attack का शिकार

अन्य व्यंजनों में कुट्टू की रोटी, सेब और अनार का रायता, और सामक चावल, दूध और सूखे मेवों से बनी फलाहारी खीर शामिल हैं। थाली के पूरक के रूप में, कैफे दिल्ली हाइट्स में केसरी मलाई मावा लस्सी और फलाहार जैसे कई तरह के विकल्प भी उपलब्ध है। स्पेशल नवरात्रि मेन्यू के बारे में बात करते हुए, कैफे दिल्ली हाइट्स के सह-संस्थापक विक्रांत बत्रा ने कहा,

“नवरात्रि का त्यौहार हमारे कई ग्राहकों के लिए बहुत महत्व रखता है, और हम इस बार एक ऐसा मेन्यू पेश करके इसे मनाने के लिए उत्साहित हैं जो हमारी विशिष्ट पाक कला के साथ परंपरा को जोड़ता है। हमारी नवरात्रि थाली और साथ में परोसे जाने वाले व्यंजन लोगों को स्वाद या गुणवत्ता से समझौता किए बिना स्वादिष्ट, व्रत-अनुकूल भोजन का आनंद लेने का मौका देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments