HomeDehradunओलंपस हाई की छात्रा काव्या बख्शी ने एसएफए चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण...

ओलंपस हाई की छात्रा काव्या बख्शी ने एसएफए चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

देहरादून: ओलंपस हाई के लिए एक गौरवपूर्ण क्षण में, कक्षा 12 की छात्रा काव्या बख्शी ने अंडर-19 महिला एयर पिस्टल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक (Won Gold Medal in SFA Championship) जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया है। एसएफए चैंपियनशिप जसपाल राणा शूटिंग अकादमी में आयोजित की गई थी।

इस चैंपियनशिप में उत्तराखंड के 30 से अधिक स्कूलों के 200 से 300 छात्रों ने हिस्सा लिया था। ओलंपस हाई के प्रबंध निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला ने कहा कि काव्या के प्रदर्शन ने न केवल उनकी प्रतिभा और कड़ी मेहनत को दर्शाया, बल्कि अत्यधिक प्रतिस्पर्धी शूटिंग इवेंट में अपने प्रतियोगियों में उभरीं।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने देहरादून में किया UK International London Beauty School का शुभारंभ, बोलीं- सेंटर से तैयार होंगे रोज़गार व स्वरोज़गार के लिए निपुण युवा

ओलंपस हाई की प्रिंसिपल अनुराधा पुंडीर मल्ला ने कहा, “हमें काव्या बक्शी की अविश्वसनीय उपलब्धि पर बेहद गर्व है। अपने खेल के प्रति उनके फोकस, दृढ़ संकल्प और समर्पण ने उन्हें यह स्वर्ण पदक दिलाया है। उन्होंने अपने साथी छात्रों के लिए एक बेहतरीन उदाहरण पेश किया है, यह साबित करते हुए कि जुनून और दृढ़ता हमेशा सफलता की ओर ले जाती है। पूरा स्कूल उनके साथ इस जीत का जश्न मना रहा है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments