HomeDehradunबिरला ओपस पेंट्स ने अपना नया कैम्पेन नए जमाने का नया पेंट...

बिरला ओपस पेंट्स ने अपना नया कैम्पेन नए जमाने का नया पेंट लॉन्च किया

देहरादून। इस साल डेकोरेटिव पेंट्स के क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद आदित्य बिरला समूह (Birla Opus Paints) की ग्रासिम इंडस्ट्रीज़ के अंतर्गत, बिरला ओपस पेंट्स ने अपना नया कैम्पेन नए जमाने का नया पेंट लॉन्च किया है। लियो बर्नेट इंडिया द्वारा परिकल्पित, इस फिल्म में भारत के दो सबसे पसंदीदा कलाकार-विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना शामिल हैं जो ब्रांड एंबेसडर के रूप में नीना गुप्ता और सौरभ शुक्ला जैसे अनुभवी और बहुमुखी अभिनेताओं के साथ इस ब्रांड की अनूठी और विशिष्ट विशेषताओं और गुणवत्ता के बारे में बात कर रहे हैं।

इस अद्वितीय विचार, लोकप्रिय कलाकारों और सशक्त अवधारणा का उद्देश्य बिरला ओपस पेंट्स को नए व डिज़ायरेबल पेंट के रूप में स्थापित करना है। इस अभियान के बारे में रक्षित हरगवे, सीईओ, बिरला ओपस पेंट्स ने कहा कि इन त्योहारों पर पेश किए गए हमारे नए कैम्पेन नए जमाने का नया पेंट के साथ हम अपने उत्पाद की परफॉर्मेंस के बारे में बता रहे हैं। इसमें सौरभ शुक्ला और नीना गुप्ता जैसे अनुभवी दिग्गजों के साथ विकी कौशल और रश्मिका मंदाना जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने नई ऊर्जा का संचार कर दिया है।

श्री बदरीनाथ धाम के कपाट 17 नवंबर को रात्रि 9 बजकर 07 मिनट पर बंद होंगे

हमें विश्वास है कि यह कैम्पेन हमारे ग्राहकों को बहुत पसंद आएगा, जो हमारे इनोवेटिव और प्रेरणादायक दृष्टिकोण को प्रदर्शित करता है। बॉलिवुड सुपरस्टार, विकी कौशल ने कहा मैं बिरला ओपस परिवार का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूँ और ग्राहकों के जीवन में रंग और उत्साह भरने के लिए आशान्वित हूँ। इन फिल्मों ने इस कैम्पेन में रचनात्मकता के साथ जान फूंक दी है और इसे खास बना दिया है। मुझे इस एड में अनुभवी कलाकार सौरभ शुक्ता के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया, जिनकी आशुरचना देखने लायक थी।

पैन इंडिया स्टार रश्मिका मंदाना ने कहा कि मेरा मानना है कि हर किसी को बदलते वक्त के साथ ढ़लते रहना चाहिए। बिरला ओपस पेंट्स का नया कैम्पेन मेरे इस विश्वास को प्रदर्शित करता है कि हमें तथ्यों के आधार पर चयन करना चाहिए, न कि सामान्य अभ्यास को देखकर। मुझे बिरला ओपस के एम्बेसडर के रूप में उनके साथ काम करने की खुशी है। नीना जी के साथ यह एड शूट करने का अनुभव बहुत अच्छा था। मैं बिरला ओपस के साथ एक बेहतरीन संबंध के लिए उत्साहित हूँ।

इस कैम्पेन के बारे में राजदीपक दास, चेयरमैन, लियो बर्नेट-साउथ एशिया ने कहा हम जिस दुनिया में रह रहे हैं वह लगातार बदल रही है, हमारे घर, जरूरतें और परिदृश्य बदल रहे हैं। हमारी फिल्म में बेहतरीन कलाकारों ने बड़े ही मनोरंजक तरीके से दिखाया है कि पुराने समय के पेंट अभी तक अच्छा काम करते रहे हैं, लेकिन अब अगली पीढ़ी के पेंट्स का समय है, जो नए भारत की लगातार बदलती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाईन किए गए हैं। इस कैम्पेन का प्रसारण हिंदी और सभी मुख्य क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा।

यह टीवी, डिजिटल, ओओएच, प्रिंट और रेडियो पर 360 डिग्री एक्टिवेशन के साथ प्रसारित होगा ताकि इसके बारे में जागरुकता बढ़ाई जा सके और लोग इसका उपयोग करने के लिए प्रेरित हों।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments