HomeUttarakhandUttarakhand: मसूरी पुलिस का नशे के खिलाफ महा अभियान

Uttarakhand: मसूरी पुलिस का नशे के खिलाफ महा अभियान

मसूरी: पर्यटन नगरी में जिस प्रकार से आजकल के युवा नशे की ओर आकर्षित हो रहे हैं उसके लिए मसूरी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है और युवा पीढ़ी में नशे के बढ़ते प्रचलन को लेकर मसूरी पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया गया है मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली के नेतृत्व में आज मसूरी के दवा विक्रेताओं के साथ बैठक आयोजित की जिसमें उन्होंने सभी दवा विक्रेताओं को निर्देशित किया है।

Join what’s app Group (Click here)

कि वे प्रतिबंधित दवाओं को बिना डॉक्टर की स्वीकृति के ना बेचें अन्यथा उनके खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जा सकती है मसूरी कोतवाली में पहुंचे सभी दवा विक्रेताओं ने कोतवाल को आश्वस्त किया कि वह पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे ।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि लगातार शिकायतें मिल रही है कि मसूरी शहर में कई युवा नशे की गिरफ्त में आ चुके हैं और इसके खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है और ऐसे युवकों की काउंसलिंग की जाएगी जो नशे के आदी हो चुके हैं।

यह भी पढ़े- NEET Result 2022 : नीट UG 2022 का रिजल्ट जारी

Read more

उन्होंने कहा कि आज मसूरी के दवा विक्रेताओं से अनुरोध किया गया है कि वह 18 वर्ष से कम आयु के युवकों को प्रतिबंधित दवाएं ना दे साथ ही बिना डॉक्टर की अनुमति के कोई भी ऐसी दवा ना बेचें जिससे नियमों का उल्लंघन हो।

इस मौके पर दवा विक्रेता एसोसिएशन के सचिव नीरज सिंघल ने बताया कि उन्होंने मसूरी कोतवाल को आश्वासन दिया है कि वह उनका पूरा सहयोग करेंगे और यदि कोई दवा विक्रेता प्रतिबंधित दवाओं को बेचते हुए पाया जाता है तो उसे एसोसिएशन से निष्कासित कर दिया जाएगा।

Watch on YouTube!!!
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments