Thursday, September 19, 2024
HomeHaridwarकैंसर रोगियों के लिए एक नई आशा लेकर आया है, होप सुपर...

कैंसर रोगियों के लिए एक नई आशा लेकर आया है, होप सुपर स्पेशियलिटी एवं केंसर हास्पिटल: डॉ एस के मिश्रा

हरिद्वार। पूर्वांचल उत्थान संस्था के अध्यक्ष सीए आशुतोष पांडेय ने कहा कि हरिद्वार में (Super Specialty and Cancer Hospital) होप सुपर स्पेशियलिटी एवं केंसर हास्पिटल का शुभारंभ हो गया है। यह हास्पिटल उन सभी लोगों को जीवनदान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है।

बताते चलें कि कि शनिवार 07 सितंबर को मारूति वाटिका के सामने जगजीतपुर कनखल हरिद्वार में एसआर मेडिसिटी हास्पिटल के संस्थापक डॉ एसके मिश्रा के सौजन्य से होप सुपर स्पेशियलिटी एवं केंसर हास्पिटल का शुभारंभ किया गया है।

चमोली पुलिस का मैराथन सत्यापन अभियान जारी

इस मौके पर डॉ एसके मिश्रा ने कहा कि ” यह अत्याधुनिक अस्पताल उन गरीब और जरूरतमंद कैंसर रोगियों के लिए एक नई आशा लेकर आया है, जिन्हें विश्वस्तरीय इलाज की आवश्यकता है। हमारा उद्देश्य हर मरीज को बेहतरीन उपचार और सहानुभूति के साथ सेवा प्रदान करना है।

उन्होंने बताया कि हमारा अस्पताल नवीनतम तकनीक से सुसज्जित है, जिसमें अत्याधुनिक रेडिएशन थेरेपी मशीनें, उन्नत इमेजिंग उपकरण और न्यूनतम आक्रामक सर्जरी के उपकरण शामिल हैं।

इन अत्याधुनिक तकनीकों की मदद से हम कैंसर का अधिक सटीक निदान और प्रभावी उपचार कर सकते हैं, जिससे मरीजों की रिकवरी में सुधार और समय की बचत होती है।

डॉ एसके मिश्रा ने कहा कि होप सुपरस्पेशलिटी और कैंसर हॉस्पिटल की ताकत हमारे विशेषज्ञ डॉक्टरों, अनुभवी सर्जनों, रेडियोलॉजिस्ट और अन्य सहायक स्टाफ में निहित है। हमारी टीम के पास कैंसर उपचार के क्षेत्र में वर्षों का अनुभव और विशेष ज्ञान है, जिससे हर मरीज को नवीनतम उपचारों का लाभ मिलता है।

डॉ एसके मिश्रा ने कहा कि हमारा लक्ष्य इस अस्पताल के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा उद्योग में एक मिसाल कायम करना है, जिसमें मरीजों की देखभाल, नवीनतम तकनीक और सस्ती सेवाओं का समन्वय होगा।

हरिद्वार में होप सुपरस्पेशलिटी और कैंसर हॉस्पिटल के उद्घाटन पर हार्दिक बधाई! उद्घाटन के अवसर पर पार्षद सुनील अग्रवाल, पूर्वांचल उत्थान संस्था के अध्यक्ष सीए आशुतोष पांडेय, डॉ आरके मिश्रा सीएमडी डॉ गौरव शर्मा चीफ रेडिएशन आनकोलोजिस्ट, डॉ मनोज सिंह चीफ रेडियोलॉजिस्ट, डॉ विनय गुप्ता, प्रशांत जोशी चीफ मैनेजर, साक्षी क्रेडिट मैनेजर बैंक ऑफ इंडिया , अंशुल जैन मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सुखप्रीत सिंह भाई, डॉ रमनदीप कौर सिधू एवं एसआर मेडिसिटी के समस्त चिकित्सक, सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments