HomeDehradunArvind Kejriwal की गिरफ्तारी के विरोध में राजधानी मे AAP पार्टी ने...

Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के विरोध में राजधानी मे AAP पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन 

देहरादून। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी को लेकर आज देवभूमि उत्तराखंड के आम आदमी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने राजधानी देहरादून के पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एस. एस.कलेर ने इस कृत्य को अघोषित आपातकाल की संज्ञा देते हुए दिल्ली के नागरिकों के जनमत का अपमान बताते हुए कहा कि जब केन्द्र सरकार की एक एजेंसी ED किसी भी साक्ष्य को कोर्ट में पेश नहीं कर पाई जिनसे कि अरविंद केजरीवाल को गुनाहगार साबित किया जा सके तो केन्द्र की भाजपा सरकार ने केंद्र की दूसरी एजेंडसी CBI का दुरुपयोग कर मुख्यमंत्री केजरीवाल को जनहित के कार्यो से दूर रखने के लिए सोची-समझी साजिश के तहत यह कार्य किया हैं।

उन्होंन कहा की भाजपा सरकार Arvind Kejriwal की हत्या करने का प्रयास कर रही है। जेल में उनका शुगर लेवल 50 से नीचा आ रहा है लेकिन मोदी सरकार व जेल प्रशासन इस संवेदनशील विषय पर मौन है।

भाजपा को आगामी समय में हरियाणा चुनाव में हार का भय नजर आ रहा है, इसी कारण भाजपा किसी भी कीमत में केजरीवाल को जेल में ही रखना चाहती है।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, प्रेम सिंह, डी के पाल, संजय सैनी, अशोक सेमवाल, सुधा पटवाल, सुदेश सैनी, ममता सिंह, अंबरीश गिरी, यामिनी, सुधीर कुमार पंत, सचिन थपलियाल, जितेन पंत, शरद जैन, श्यामलाल नाथ, सुरेन्द्र शर्मा, सुशील सैनी, संध्या चौटाला, नासिर खान, राकेश लोहट, इकबाल राव, सूरज गुँसाई,ऋतु डिमरी, विपिन नेगी, कासिम चौधरी, सीमा कश्यप, दयाराम, श्यामबाबू पाण्डे, अक्षय शर्मा, जाॅन,श्रीकृष्ण राजपूत,महिपाल, आकेश भट्ट,शिवकुमार, एन एल गोस्वामी , संजय चौहान, कुलदीप सैनी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments