HomeEtertainmentबिग बॉस 18 के चक्रव्यूह में फंसे भाईजान, अपने AI वर्जन से...

बिग बॉस 18 के चक्रव्यूह में फंसे भाईजान, अपने AI वर्जन से की मुलाकात

‘बिग बॉस 18’ (bigg boss 18) जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर होने वाला है। इस शो का प्रीमियर 6 अक्तूबर को होने वाला है। अब हाल ही में, इस शो के निर्माताओं ने एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में सलमान खुद के एआई वर्जन से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अभिनेता शो की थीम का भी खुलासा किया है। सलमान को बतौर होस्ट देख काफी उत्साहित हो रहे हैं और इसके साथ ही शो के प्रीमियर का इंतजार भी कर रहे हैं।

बिग बॉस 18 का आया नया प्रोमो
बिग बॉस 18 के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है। भाईजान दर्शकों को इस सीजन का थीम पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। सलमान का पास्ट एआई वर्जन उनसे पूछता है,  ”क्या सलमान, अभी किधर है?” फिर अभिनेता जवाब देता है, ”कन्फेशन रूम में।” एआई वीडियो फिर पूछता है, ”कन्फेशन रूम में क्यों, अभी क्या लफड़ा किया तूने?” फिर सलमान कहते हैं, ”ना मैंने कुछ किया है ना तूने कुछ किया था। मुझे नहीं पता था कि मैं अपना अतीत देखकर इतना चिढ़ जाऊंगा।”

महिला टी20 वर्ल्ड कप-2024: भारत ने हारकर भी बना डाले रिकॉर्ड

अपने एआई वर्जन से मिले भाईजान
आगे अभिनेता का एआई फ्यूचर वर्जन सलमान को बताता है कि वह बिग बॉस 38 के प्रोमो की शूटिंग कर रहा है। सलमान जवाब देते हुए पूछते हैं, ”बिग बॉस 38 का? बिग बॉस अभी भी है?” सलमान के भविष्य का एआई वर्जन फिर उनसे कहता है, ”जल्दी जाना है आज, आज उसका जन्मदिन है।” तब सलमान पूछते हैं, ”किसका जन्मदिन है?” इसके बाद प्रोमो सलमान के यह कहते हुए खत्म होता है, ”नहीं, नहीं, नहीं।”

इस थीम पर बेस्ड है नया सीजन
इस साल बिग बॉस की थीम कंटेस्टेंट के ‘भूत, वर्तमान और भविष्य’ के इर्द-गिर्द घूमेगी। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि मेकर्स इस साल एआई तकनीक का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसके चलते एआई नैना जैसे वर्चुअल इन्फ्लुएंसर भी किसी न किसी तरह से शो का हिस्सा बनते नजर आ सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments