HomeEtertainment‘सिनर्स’ का खतरनाक ट्रेलर जारी

‘सिनर्स’ का खतरनाक ट्रेलर जारी

हॉरर ड्रामा फिल्म सिनर्स (Sinners trailer) का आधिकारिक ट्रेलर मे जारी कर दिया गया है। माइकल बी जॉर्डन इस आगामी फिल्म में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा दिखाते हुए नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चाएं चल रही थीं।

ब्लैक पैंथर, फ्रूटवेल स्टेशन और क्रीड जैसी हिट फिल्में देने के बाद जॉर्डन और रयान कूगलर (निर्देशक) ने एक बार फिर साथ मिलकर इस हॉरर ड्रामा फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं। वार्नर ब्रदर्स की ओर से जारी किए गए ट्रेलर में फिल्म की स्टार कास्ट अज्ञात चीज के डर से लड़ती हुई दिखाई दे रही है।

AUS vs ENG 3rd ODI: हैरी ब्रूक ने शतक जड़कर तोड़ा कंगारूओं का घमंड

फिल्म की कहानी दो भाइयों की है जो अपनी परेशानियों को पीछे छोड़कर अपने गृहनगर वापस लौटने की कोशिश करते हैं, लेकिन समस्याएं और डर दोनों का लगातार पीछा करते हैं। फिल्म में जॉर्डन के किरदार को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं इस पूरी दुनिया में घूम चुका हूं। मैंने लोगों को ऐसे तरीके से मरते देखा है…मुझे पता नहीं था कि ऐसा भी संभव हो सकता है। मैंने जितनी भी चीजें देखी हैं, उनमें से मैंने कभी कोई राक्षस, कोई भूत, कोई जादू नहीं देखा… अब तक।”

माइकल बी जॉर्डन के अलावा फिल्म में हैली स्टेनफेल्ड, वुन्मी मोसाकू, डेलरॉय लिंडो, जैक ओकोनेल, जेमी लॉसन और ओमर बेन्सन मिलर भी हैं। इनके अलावा फिल्म में ली जुन ली, लोला किर्के, याओ, माइल्स कैटन और पीटर ड्रेमेनिस की मौजूदगी भी देखने को मिलेगी।

फरवरी में वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो ने बोली लगाकर इस फिल्म को खरीद लिया था। यह फिल्म 7 मार्च 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर को देखने के बाद इस फिल्म से फैंस की उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ गई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments