HomeDehradunPanacea Hospital देहरादून के छटे स्थापना दिवस पर हुआ Dialysis Centre का...

Panacea Hospital देहरादून के छटे स्थापना दिवस पर हुआ Dialysis Centre का उद्घाटन

देहरादून। आज देहरादून के रिस्पना पुल स्थित Panacea Hospital के छटे स्थापना दिवस के अवसर पर उत्तराखंड के लोक गायक सौरव मैठाणी द्वारा Dialysis Center का उद्घाटन किया गया।

इस अवसर पर Panacea Hospital के संस्थापक निदेशक रणवीर सिंह चौहान ने कहा की जनता की स्वास्थ्य सेवाओं हेतु जागरूक व समर्पित हमारा संस्थान् विश्व स्तरीय व गुणवत्तपूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं को प्रदान करने हेतु प्रतिबद्ध है। हमारा मुख्य लक्ष्य मरीजों के स्वास्थ्य की उचित देखभाल व मानवीय स्वरूप में उनके इलाज को प्रधानता प्रदान करना है।

Panacea Hospital

अपनी इस यात्रा में हमने अपनी सामाजिक दायित्वों को केंद्र में रखते हुए उत्तराखंड के दूर दराज के कई दुर्गम पहाड़ी क्षेत्रों से लेकर अन्य स्थानों में अनगिनत स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया।

अभी हाल में हुई केदारनाथ आपदा के वक्त पैनेसिया हॉस्पिटल ने सिरसी,सोनप्रयाग में आपदा प्रभावित
मरीजों की सेवा हेतु स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से अपनी सक्रिय उपस्थिति दर्ज की।

यह भी पढ़े 👉 केदारनाथ में मानव श्रृंखला बना कर दिया स्वच्छता का संदेश (click here) read more…

हमने गर्भवती महिलाओं हेतु किलाकारी हेल्थ कार्ड की भी सुविधा शुरु की है जिसमें गर्भवती महिलाओं हेतु सम्पूर्ण गर्भवस्था के दौरान निःशुल्क ओपीडी, आपातकालीन स्थिति में उनके निवास से हॉस्पिटल तक निःशुल्क एम्बुलेंस की सुविधा ,गर्भवती महिलाओं के इलाज में उनकी जाँचों, दवाइयों, टीकाकरण में विशेष छुट दी जाएगी।

ऋषिकेश में हमारा हॉस्पिटल एक मात्र ऐसा प्राइवेट हॉस्पिटल है जहाँ आयुष्मान कार्ड के मरीजों हेतु डायलिसीस की सुविधा उपलब्ध है। हमारी इस यात्रा में सम्मानित जनता का आशीर्वाद व स्नेह हमें निरंतर प्राप्त हो रहा है।

Join whatsapp Group for more News update (click)

विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं युक्त हमारे इस डायलिसिस केंद्र में आयुष्मान कार्ड/गोल्डन कार्ड व CAPF कार्ड धारकों हेतु निःशुल्क इलाज की सुविधा उपलब्ध रहेगी। हम आप सभी को ये भरोसा देते है की आपके स्वास्थ्य की उचित देखभाल हेतु पैनेसिया हॉस्पिटल सदैव वैश्विक मापदंडों में खरा उतरेगा।

इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित अन्य गणमान्य विभूतियों में श्री शुभम चंदेल (डायरेक्टर),श्री राहुल अमोला जी (डायरेक्टर) व हॉस्पिटल के कर्मचारी गण मुख्य रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments