HomeEtertainmentTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शो में होगी दयाबेन "दिशा वकानी"की...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शो में होगी दयाबेन “दिशा वकानी”की वापसी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। इस शो का हर किरदार अपने आप में खास है। चाहे वो तारक मेहता हों, शिक्षक ‘भिड़े’ या पत्रकार पोपटलाल। उनके अलावा इस शो को किसी ने सबसे ज्‍यादा आगे बढ़ाया है, तो वह हैं जेठालाल, जेठालाल की पत्‍नी दयाबेन और बापूजी, बाकी टप्पू सेना तो है ही। बीते करीब 3 साल से दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने शो से ब्रेक लिया हुआ है। पहले शादी और फ‍िर परिवार बढ़ने से दिशा इस शो से दूर हैं।

लेकिन दर्शकों को जल्‍द बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। रिपोर्ट्स पर भरोसा करें, तो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah‘ में दयाबेन के रूप में दिशा वकानी वापसी कर सकती हैं। कहा जा रहा है कि दिवाली से पहले ही दिशा की शो में वापसी हो सकती है। मीडिया रिपोर्टों में बताया गया कि शो के मेकर्स ने दिशा वकानी को वापस लाने के बारे में सोचना शुरू कर दिया है और वह उनसे बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: बड़ा हादसा: देवबंद के करीब सेना की जिप्सी ट्रक में घुसी, कैप्टन समेत 3 जवान घायल

किसी भी कीमत पर दयाबेन को शो में दिखाना मेकर्स के लिए जरूरी होता जा रहा है। दर्शकों की ओर से भी दयाबेन को शो में वापस लाए जाने की मांग कई बार की जा चुकी है। लगता है इस बार मेकर्स इस मांग को पूरी करके रहेंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि अगर दिशा वकानी आने से इनकार करती हैं, तो उन्‍हें रिप्‍लेस कर शो में किसी और को दयाबेन के किरदार में लाया जा सकता है।

Read more

अक्‍टूबर या फ‍िर नवंबर की शुरुआत में आने वाले ऐपिसोड्स में दर्शक दयाबेन को देख पाएंगे। हालां‍कि अभी यह सामने आना बाकी है कि दयाबेन के रूप में कौन नजर आएगा। क्‍या दिशा वकानी टीवी पर वापसी करेंगी या फ‍िर किसी और ऐक्‍ट्रेस को लाया जाएगा।

Join What’sapp Group (Click here)

दिशा कुछ महीनों पहले ही दूसरी बार मां बनी हैं। कहा जा रहा है कि अब वह शो में एंट्री ले सकती हैं। हालांकि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी एक इंटरव्‍यू में नए चेहरे की तलाश की बात कह चुके हैं। देखना होगा कि दयाबेन के तौर पर अब किसी एंट्री इस शो में होती है।

Air Safari in Mussoorie | एयरो सफारी कर रही है पर्यटकों को आकर्षित | Uttarakhand | Like 👍 | Subscribe | Share
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments