Thursday, September 19, 2024
HomeEtertainmentफैंस को मिला सरप्राइज, ‘स्त्री 2’ की स्क्रीनिंग पर ‘छावा’ का टीजर...

फैंस को मिला सरप्राइज, ‘स्त्री 2’ की स्क्रीनिंग पर ‘छावा’ का टीजर जारी

विक्की कौशल अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘छावा’ का टीजर बुधवार रात स्त्री 2 के पेड प्रीव्यू के दौरान जारी किया गया, जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। मैडॉक फिल्म्स और निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने फिल्म की पहली झलक जारी करके सभी को चौंका दिया। टीजर में विक्की को छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज की शक्तिशाली भूमिका में दिखाया गया है।

स्त्री 2 के प्रीमियर पर जारी हुआ छावा का टीजर
क्लिप में विक्की को संभाजी महाराज के रूप में अकेले ही सैकड़ों योद्धाओं से लड़ते हुए देखा जा सकता है, जबकि उन पर हर तरफ से हमला हो रहा है। अभिनेता को एक मजबूत कद-काठी और दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है। कुछ लोग बाजीराव मस्तानी में मराठा योद्धा के रूप में रणवीर सिंह की भूमिक से इसकी तुलना कर सकते हैं, विक्की का अभिनय सिनेमाई इतिहास में अपनी अलग जगह बनाने में कामयाब होता नजर आता है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
छावा में विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी येसूबाई भोसले की भूमिका में हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता सहित कई मजबूत सहायक कलाकार भी हैं। 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में पूरी हो चुकी थी और यह पहले से ही काफी चर्चा बटोर रही है। टीजर आधिकारिक तौर पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को जारी किया जाएगा।

ओपनिंग डे पर धूम मचाएगी स्त्री 2
इस बीच साल 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री की बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘स्त्री 2’ भी प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर रही है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी वाली इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि ‘स्त्री 2’ अपने पहले दिन 25-30 करोड़ रुपये कमा सकती है, क्योंकि यह देश भर के मल्टीप्लेक्स स्क्रीन पर छाई हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments