HomeUttarakhandHaldwaniहल्द्वानी: महिलाओं के लिए एक प्रेरणा बनी यूथ कांग्रेस की प्रदेश महासचिव...

हल्द्वानी: महिलाओं के लिए एक प्रेरणा बनी यूथ कांग्रेस की प्रदेश महासचिव राधा आर्य को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया!

हल्द्वानी: उत्तराखंड यूथ कांग्रेस की प्रदेश महासचिव एवं हल्द्वानी नगर निगम के अंतर्गत वार्ड 12 राजपुरा क्षेत्र की निवर्तमान पार्षद राधा आर्य को यूथ कांग्रेस का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है, यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित्तर सिंह भुल्लर ने राधा आर्या को यूथ कांग्रेस का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

राधा आर्या वर्तमान समय में यूथ कांग्रेस की प्रदेश महासचिव है जो लगातार कांग्रेस पार्टी के लिए हल्द्वानी के साथ ही पूरे प्रदेश में काम कर रही हैं राज्य सरकार के खिलाफ हो या केंद्र सरकार के खिलाफ व लगातार धरने प्रदर्शन पूरी तरह से सक्रिय रहती हैं, पार्टी के प्रति इसी सक्रियता और निष्ठा को देखकर उन्हें यूथ कांग्रेस का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

 

उनकी इस नियुक्ति पर उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महरा,नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी,जिला अध्यक्ष राहुल छिमवाल, नगर अध्यक्ष गोविंद बिष्ट समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता और कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है।

वही प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर राधा आर्या ने कहा वह पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ यूथ कांग्रेस को मजबूत करेगी प्रदेश में हो रहे महिला अपराधों पर लगातार राज्य सरकार के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments