Thursday, September 19, 2024
HomeDehradunत्‍योहारों के रंग में रंगा मॉल ऑफ देहरादून, लाइव मैनीक्‍वीन में मॉडल्‍स...

त्‍योहारों के रंग में रंगा मॉल ऑफ देहरादून, लाइव मैनीक्‍वीन में मॉडल्‍स ने किया रैंप वॉक

देहरादून: मॉल ऑफ देहरादून (Mall of Dehradun) में फेस्टिव सीजन से पहले शुरू हुए 15 दिवसीय फेस्टिव टेल्‍स में मॉडल्‍स ने रैंप वॉक किया। मंगलवार को मैनीक्‍वीन पर मॉडल्‍स ने लेटेस्‍ट ट्रेंड के परिधानों का प्रदर्शन किया। जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। इस दौरान लेटेस्‍ट परिधानों ने लोगों को खूब आ‍कर्षित किया।

मॉल ऑफ देहरादून में त्‍योहारों को लेकर विशेष आयोजन किया गया। इसमें फैशन शो से लेकर लाइव मैनीक्‍वीन जैसे कार्यक्रम किए गए। मॉल ऑफ देहरादून में 3 सितंबर को शुरू हुआ फेस्टिव टेल्स 15 सितंबर तक चलेगा। मंगलवार को भव्य लाइव मैनीक्‍वीन का आयोजन किया गया।

 

इस दौरान मॉल में मॉडल्‍स ने त्योहार और शादी के परिधानों में कैटवॉक किया। पैसिफिक ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अभिषेक बंसल ने बताया कि पैसिफिक फेस्टिव टेल्स का उद्देश्य लोगों को नवीनतम फैशन ट्रेंड्स से जोड़ना और आगामी त्योहारी सीजन में उन्हें सर्वश्रेष्ठ परिधान उपलब्ध कराना है।

ऐसे प्रयासों के माध्यम से पैसिफिक ग्रुप लगातार देहरादून में नवीनतम शॉपिंग ट्रेंड्स को प्रस्तुत करने का प्रयास कर रहा है। मॉल ऑफ देहरादून के फेस्टिव टेल्‍स में लाइफस्‍टाइल, फैब इंडिया, मीना बाजार, मोहनलाल संस, रेयरिज्‍म, गीतांजलि सैलून, टैंप्‍स, सभ्‍यता और अमेरिकन ईगल आदि ब्रैंड्स हिस्‍सा ले रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments