HomeNational NewsRape: 10 साल की नाबालिग साली के साथ जीजा, 1 साल से...

Rape: 10 साल की नाबालिग साली के साथ जीजा, 1 साल से 2 भाइयों के साथ मिलकर कर रहा था रेप

Rape

हनुमानगढ़। राजस्थान में एक बार फिर से एक मासूम बच्ची के शारीरिक शोषण (Physical abuse) का दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। सूबे के हनुमानगढ़ जिले में एक जीजा (Jija) महज 10 साल की अपनी साली से करीब एक साल से रेप (Rape) कर रहा था। इस मामले में पीड़ित मासूम का अकेला जीजा ही शामिल नहीं था बल्कि उसके दो भाई भी लंबे समय से यह घिनौनी हरकतें कर रहे थे। मामले का खुलासा होने के बाद बाल कल्याण समिति ने आरोपी जीजा और उसके दोनों भाइयों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

For more News update on whatsapp (click here)

महिला थानाधिकारी मोनिका बिश्नोई के अनुसार रिश्तों को तार-तार कर देने वाला यह मामला हनुमानगढ़ जंक्शन में सामने आया है। यहां एक जीजा अपनी 10 वर्षीय साली का शारीरिक शोषण कर रहा था। वह बच्ची से बार-बार रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दे रहा था। वहीं आरोपी जीजा के दो भाई भी मासूम पीड़िता को अपना शिकार बना रहे थे। किसी तरह से इस मामले की जानकारी बाल कल्याण समिति हनुमानगढ़ के पास पहुंची। वारदात के बारे में सुनकर बाल कल्याण समिति के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़े: Bank Loan: बैंक घर से बुलाकर देगा कर्ज, अप्‍लाई करते वक्‍त रखें इन बातों का ध्‍यान

watch more

बाल कल्याण समिति ने तुरंत इस संबंध में महिला थाना को पत्र लिखकर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के जीजा और उसके दो भाइयों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया गया है। बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जितेंद्र गोयल ने बताया कि बच्ची के माता-पिता नहीं है। वह जंक्शन में अपनी बहन के पास रहती है। वहां जीजा और उसके दो भाई लगातार बच्ची से दुष्कर्म कर रहे थे। पीड़िता का जीजा राजस्थान के पाली का रहने वाला है। उसका परिवार मजदूरी करने के लिए हनुमानगढ़ आया हुआ है।

Advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments