HomeNational NewsRajouri Terrorist Attack: जम्मू में फिर आतंकी हमला, राजौरी के आर्मी कैंप...

Rajouri Terrorist Attack: जम्मू में फिर आतंकी हमला, राजौरी के आर्मी कैंप पर आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, मुठभेड़ जारी

Rajouri Terrorist Attack: राजौरी के ख्वास इलाके में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला किया है। आतंकियों ने सेना के कैंप पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर गांव वाले भी घरों से बाहर निकल आए।

यह भी पढ़े👉 Nainital: धारी मे भारी बारिश का कहर! पुश्तेनी मकान हुआ क्षतिग्रस्त, तिरपाल में रहने को मजबूर पूरा परिवार

Rajouri Terrorist Attack आतंकी हमले में सेना के कुछ जवान के घायल होने की खबर है। सेना और पुलिस ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। राजौरी के SSP और पुलिस की SOG यानी स्पेशळ ऑपरेशन ग्रुप की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट में रक्षा विभाग जम्मू के जनसंपर्क अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि राजौरी के एक सुदूर गांव में हमले को नाकाम कर दिया गया है। फिलहाल आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी है।

न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, सोमवार तड़के राजौरी के गुंधा इलाके में एक सुरक्षा चौकी पर संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी किए जाने के बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

Rajouri Terrorist Attack

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के कास्तीगढ़ इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो सैनिक घायल हो गए थे। यह मुठभेड़ डोडा मुठभेड़ में आतंकवादियों से लड़ते हुए एक अधिकारी सहित सेना के चार जवानों के शहीद होने के कुछ दिनों बाद हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments