HomeEtertainmentसंजय दत्त ने बेटी त्रिशाला दत्त के जन्मदिन पर लुटाया प्यार

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला दत्त के जन्मदिन पर लुटाया प्यार

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने फिलहाल इंडस्ट्री में कदम तो नहीं रखा है, लेकिन वह किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं हैं। त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आज 10 अगस्त को त्रिशाला अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

ऐसे में उनके पिता और अभिनेता संजय दत्त ने अपनी बेटी के बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लाडली को जन्मदिन की बधाई दी है। एक्टर के फैंस को भी उनका यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है।

संजय दत्त ने किया बेटी को विश

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें छोटी सी त्रिशाला अपने पापा की गोद में बैठे हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि मेरी राजकुमारी, तुम्हारे इस खास दिन पर मुझे याद आता है कि तुम्हारा पिता बनकर मैं कितना धन्य हूं।

इसके आगे अभिनेता ने लिखा कि तुम्हारा प्यार मेरी दुनिया को ऐसे तरीके से रोशन करता है, जिसे मैं बयां नहीं कर सकता। जन्मदिन की शुभकामनाएं त्रिशाला दत्त मुझे तुम पर हमेशा गर्व है।

त्रिशाला ने किया पोस्ट पर रिएक्ट

अभिनेता के इस पोस्ट पर बर्थडे गर्ल ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में कमेंट करते हुए लिखा कि आई लव यू पापा। बता दें कि संजय दत्त के फैंस भी उनकी बेटी को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करते हुए प्यार लुटा रहे हैं।

संजय और ऋचा की बेटी हैं त्रिशाला

बता दें कि त्रिशाला दत्त अभिनेता संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। दोनों की शादी साल 1986 में हुई थी। वहीं, शादी के दो साल बाद ऋचा के ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित होने की बात सामने आई थी। इसके बाद साल 1996 में उनकी डेथ हो गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments