HomeDehradunदेहरादून: राज्य मंत्री मधु भट्ट ने किया डालनवाला में आयोजित "मन की...

देहरादून: राज्य मंत्री मधु भट्ट ने किया डालनवाला में आयोजित “मन की बात” के 109वा संकरण कार्यक्रम मे प्रतिभाग

देहरादून। आज दिनांक 28 जनवरी 2024 को देहरादून के वार्ड – 30 बूथ नंबर 131 डालनवाला दक्षिण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम “मन की बात” के 109वा संकरण कार्यक्रम परवीन कुमार महामंत्री करनपुर मंडल व युवा मोर्चा द्वारा ललित ढौडियाल के निवास स्थान में आयोजित करवाया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री मधु भट्ट- उपाध्यक्ष संस्कृति, साहित्य एवं कला परिषद उत्तरखंड सरकार पहुंची जहा उन्होने समस्त भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और क्षेत्र वासियों के साथ मन की बात कार्यक्रम मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की श्रीराम मन्दिर प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर पूरे देश में चलाए गए विभिन्न अभियानों की चर्चा करते हुए सामूहिकता की भावना पर बल की बात सुनी जिसका प्रसारण सुबह 11 बजे हुआ।

वही कार्यक्रम के अंत में राज्य मंत्री मधु भट्ट द्वारा मौजूद सभी कार्यकर्ताओं व क्षेत्र वासियों को संबोधित करते हुए कहा की निश्चित तौर पर आदरणीय प्रधानमंत्री जी के आह्वान पर चलाए गए अभियानों को देश की जनता ने पूरे मनोयोग से पूर्ण करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, यह देश की जनता का उनके प्रति विश्वास और असीम स्नेह को परिलक्षित करता है। उत्तराखण्ड के जनमानस ने भी प्रधानमंत्री जी के आह्वान पर तीर्थ स्थलों की स्वच्छता सुनिश्चित की है।

वही इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के विपुल मंडोली, विनोंद शर्मा, अरुण शर्मा, गोपाल कन्नौजिया, धर्मेंद्र, एवं समस्त कार्यकारिणी व क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments