HomeDehradunGD Goenka Public School में 78 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन...

GD Goenka Public School में 78 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया 

देहरादून। GD Goenka Public School देहरादून मे 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विद्यालय में हर्षोल्लास का माहौल रहा। भारत माता की जय ध्वनि के जयाकारों के साथ सभी छात्र -छात्राओं और शिक्षकगणों ने विद्यालय परिसर में प्रभात फेरी निकाली।

यह भी पढ़े👉 Independence day 2024: 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दून के परेड ग्राउण्ड मे किया ध्वजारोहण

मुख्य अतिथि भारतीय सेना से सेवानिवृत्त कर्नल जीबी थपलियाल द्वारा ध्वजारोहण किया गया। तत्पश्चात समस्त छात्र -छात्राओं और शिक्षकगणों द्वारा राष्ट्रगान गाया गया। कर्नल थपलियाल द्वारा छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा गया कि आज के युवा कल के भविष्य हैं।

GD Goenka Public School

स्कूल प्रधानाचार्य अनंत बीडी थपलियाल द्वारा भी छात्र-छात्राओं को संबोधित कर देशभक्ति का संदेश दिया गया। GD Goenka Public School मे स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर विद्यालय में इंटर हाउस समूह गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया,जिसकी थीम देश भक्ति रखी गई थी।

प्रतियोगिता में राधाकृष्णन हाउस को प्रथम पुरस्कार, विवेकानंद हाउस को द्वितीय पुरस्कार तथा टैगोर हाउस को तृतीय स्थान प्रदान किया गया। प्रतियोगिता की निर्णायक संगीत में काशी विद्यापीठ द्वारा विशारद श्रीमती वंदना सिंह थी। इस मौके पर विजेता हाउस को मुख्य अतिथि कर्नल जीबी थपलियाल द्वारा ट्रॉफी प्रदान की गई।

कार्यक्रम में स्कूल प्रबंधक राकेश नौटियाल और उनकी धर्मपत्नी की गरिमामय उपस्थिति रही। साथ ही साथ स्कूल के प्रधानाचार्य समस्त शिक्षकगण और शिक्षणेत्तर कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Advertisement Trueway Taxis 🚕
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments