HomeDehradunमोहित चौहान की आकर्षक आवाज में क्राईम थ्रिलर सेक्टर 36 का डायनामिक...

मोहित चौहान की आकर्षक आवाज में क्राईम थ्रिलर सेक्टर 36 का डायनामिक साउंडट्रैक ‘‘डमरू’’ रिलीज़ हुआ!

देहरादून। डमरू (“Damru” movie released) में भक्ति और शक्ति के संगम का अनुभव लेने के लिए तैयार हो जाईये। विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की क्राईम थ्रिलर, सेक्टर 36 का यह लेटेस्ट ट्रैक रिलीज़ हो गया है। अपनी जबरदस्त ऊर्जा और शक्तिशाली धुन के साथ यह ट्रैक श्रोताओं के हृदय को झकझोर देगा और उनमें भक्ति के साथ ऊर्जा का संचार हो जाएगा।

जियो स्टूडियोज़ और मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित सेक्टर 36 नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर से स्ट्रीम होगी। हर लय में भावनाओं को पिरोने की अपनी क्षमता के लिए मशहूर, मोहित चौहान ने ‘‘डमरू’’ में अतुलनीय तीव्रता का संचार किया है। इसके बोल अनुपम अमोद ने लिखे हैं।

वैलियंस सॉल्यूशंस ने लॉन्च किया वाइल्डलाइफआईक्यू: प्रभावी वन्यजीव निगरानी और संरक्षण के लिए इंटेलीजेंट इनसाइट्स

गीतकार-कंपोज़र, धुनकी ने इसकी गति बनाए रखते हुए भक्ति की शैली में आधुनिक तत्वों को पिरोया है। यह गीत नव ऊर्जा के साथ गूंजता है, और रग-रग में संगीत की तीव्रता का संचार कर देता है। डमरू ने फिल्म के सबसे जबरदस्त क्षणों में जान फूंक दी है, और इसकी रोमांचक कहानी को और ज्यादा गहरा बना दिया है।

इसके मुख्य किरदार विक्रांत मैसी ने कहा, ‘‘डमरू में सेक्टर 36 का पूरा सार उतर आया है। यह फिल्म के हाई-ऑक्टेन और प्रचंड वातावरण को प्रतिबिंबित करता है। मैं जब भी यह ट्रैक सुनता हूँ, मुझमें ऊर्जा का संचार हो जाता है, और मेरा मानना है कि दर्शकों को भी यह सुनकर उतना ही रोमांच महसूस होगा।’’

इस ट्रैक को अपनी आवाज देने वाले, मोहित चौहान ने कहा, ‘‘डमरू की शक्तिशाली धुन और भगवान शिव की स्तुति ने मुझे भक्ति और ऊर्जा से भर दिया। मैं ऊर्जा का भंडार महसूस कर रहा था। इसका संगीत बहुत उत्साहवर्धक है और इसके बोल काफी प्रेरणादायक हैं। मैं जब भी यह गीत गाता हूँ, तब यह उत्साह और प्रेरणा मैं महसूस करता हूँ।

मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को भी इस ट्रैक में उसी प्रेरणा और उत्साह का अनुभव होगा।’’ इस फिल्म के कलाकार दीपक डोबरियाल ने कहा, ‘‘यह गीत स्क्रीन पर भक्ति की भावना पेश करता है। दैवीय ऊर्जा के गीत में इस तरह की आधुनिकता बहुत कम देखने को मिलती है।

डमरू जहाँ रोमांच से भर देता है, वहीं यह हमारी फिल्म की बिल्कुल सही पृष्ठभूमि भी है।’’ गीतकार एवं कंपोज़र, धुनकी ने कहा, ‘‘डमरू में हम सभी के अंदर की ज्वाला को जगाने का आह्वान किया गया है। इसकी धुन और लय के साथ मैं भगवान शिव की अपार ऊर्जा को पेश करना और उसे ऐसे ट्रैक में उतारना चाहता था, जो कालातीत होने के साथ आधुनिक भी हो।

यह आपके अंदर की असीम शक्ति को जगाने के बारे में है।’’ लिंक फायरः http://smi.lnk.to/Dumroo

यूट्यूब: https://youtu.be/s_L6dpZAS5U?si=FWWD39DI3pI-PVmn

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments