HomeUncategorizedऋषिकेश दैनिक जागरण के हेड व ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष दुर्गा...

ऋषिकेश दैनिक जागरण के हेड व ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष दुर्गा नौटियाल का आकस्मिक निधन पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति : कुसुम कण्डवाल

ऋषिकेश: वरिष्ठ पत्रकार व ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष दुर्गा नौटियाल के आकस्मिक निधन (Sudden death of Durga Nautiyal) पर उत्तराखण्ड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने गहरा शोक व दुःख व्यक्त किया है। कुसुम कण्डवाल ने कहा कि दुर्गा नौटियाल वरिष्ठ पत्रकार के निधन का समाचार स्तब्ध करने वाला है।

उन्होंने इस पर गहरा दुख व शोक व्यक्त किया तथा प्रार्थना करते हुए कहा भगवान दिवंगत दुर्गा नौटियाल जी की आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें, और उनके परिजनों को इस कष्ट की घड़ी में दुख: सहने की शक्ति प्रदान करें। कुसुम कण्डवाल ने शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा, पत्रकारिता क्षेत्र में वरिष्ठ पत्रकार व प्रेस क्लब के अध्यक्ष दुर्गा नौटियाल का असमय चले जाना पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।

SFA Championship 2024: सन वैली स्कूल ने चौथे दिन के रोमांचक प्रदर्शन के बाद संयुक्त रूप से शीर्ष स्थान प्राप्त किया

वह ऋषिकेश के वरिष्ठ पत्रकार ही नही बल्कि ऋषिकेश के जागरूक नागरिक होने के नाते शहर से जुड़े विभिन्न मुद्दों को उठाते थे। उन्होंने मेहनत से निष्पक्ष छवि के बेबाक पत्रकारिता की है। उनकी स्पष्ट पत्रकारिता के कारण उन्हें समाज में हमेशा याद किया जाएगा। उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments