Wednesday, February 28, 2024
HomeEtertainmentTMKOC: यौन शोषण मामले में गवाह को प्रभावित कर रहे मेकर्स! जेनिफर...

TMKOC: यौन शोषण मामले में गवाह को प्रभावित कर रहे मेकर्स! जेनिफर ने लगाए नए आरोप

मुंबई। TMKOC Jennifer Mistry Bansiwal Sexual Harassment Case ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज रोशन सिंह सोढी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने हाल में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) पर यौन शोषण और टॉर्चर करने आरोप लगाया था और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। इसके बाद से शो और मेकर्स चर्चा में हैं। उन्होंने कहा था कि उनके पास सबूत और गवाह दोनों हैं। लेकिन एक ताजा बयान में उनका कहना है कि असित मोदी उनके गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। जेनिफर ने कहा कि असित ने एक गवाह को अपनी साइड करने की कोशिश की।

यह भी पढ़े: Dehradun: ई रिक्शा पर होगी जल्द कार्यवाही, जाने क्या होंगे नए नियम

जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Bansiwal) ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा यौन शोषण और दुर्व्यवहार मामल में गुरुचरण सिंह सोढ़ी एक गवाह है। (TMKOC) जेनिफर ने कहा कि असित कुमार मोदी ने गुरुचरण के साढ़े 3 साल का बकाया का भुगतान तब किया जब उन्होंने मामले में गुरुचरण को अपना गवाह बनाया। उन्होंने प्रोड्यूसर पर सवाल उठाए और अन्य चौंकाने वाले खुलासे किए।

TMKOC

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा,”गुरुचरण मेरे मामले में गवाहों में से एक हैं। मुझे 9 जून को अचानक गुरुचरण सोढ़ी (Gurucharan Singh Sodhi) का फोन आया और मुझसे आकर मिलने के लिए कहा। गुरुचरण ने सिंगापुर में मुझे बचाया था जब असित कुमार मोदी ने मेरे साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी। वह एक कूटनीतिक तरीके से हमारे बीच खड़े हुए थे और उन्हें मुझसे दूर रहने या न छूने से रोका था। ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने उनको पहले से ही असित के व्यवहार के बारे में बताया हुआ था।

join whatsapp Group for more News update (click here)

जेनिफर मिस्त्री ने आगे कहा, “वह सारी बातें जानते हैं। मई 2023 में, गुरुचरण ने खुद मुझे फोन किया था और मुझे आश्वासन दिया था कि वह अदालत में मेरे लिए गवाह बनेंगे। उन्होंने मुझे साफ कहा था, “मैं मीडिया में कोई कमेंट नहीं करूंगा लेकिन वह मेरा सपोर्ट करने के लिए अदालत में आएंगे। लेकिन 9 जून को जब मैं उनसे मिलने गई, तो उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें 8 जून को अचानक ऑफिस बुलाया गया और उनके सभी बकाया भुगतान कर दिए गए, जो पिछले साढ़े तीन साल से पेंडिंग थे।

TMKOC- जेनिफर मिस्त्री ने कहा, “सभी बकाए का भुगतान कर दिया गया। मुझे तभी एहसास हुआ कि अब वह मेरे पक्ष में नहीं बोलेंगे। मैंने उन्हें कुछ नहीं बताया, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि वह असित मोदी और मेरे बीच तटस्थ व्यक्ति हो सकते हैं जो दोनों को साथ बैठाकर का बातचीत करवा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments