Thursday, September 19, 2024
HomeDehradunWIC India ने धूमधाम से मनाया तीज महोत्सव, ऐश्वर्या गुसाईं बानी तीज़...

WIC India ने धूमधाम से मनाया तीज महोत्सव, ऐश्वर्या गुसाईं बानी तीज़ क्वीन

देहरादून: WIC India, देहरादून ने आज धूमधाम से तीज महोत्सव का आयोजन किया। कार्यक्रम में शहर भर से महिलाओं को एक साथ लाने के लिए आकर्षक गतिविधियाँ शामिल रहीं।

कार्यक्रम की शुरुआत विभिन्न मनोरंजक खेलों और गतिविधियों से हुई, जिनमें ब्लाइंड फोल्ड, मिस्ट्री बॉक्स, तम्बोला, चिट्स और डम्ब शिराज़ शामिल थे। इन खेलों और गतिविधियों को विशेष रूप से उत्सव में मनोरंजन और उत्सव का तत्व जोड़ने के लिए क्यूरेट किया गया था।

WIC India में तीज महोत्सव का मुख्य आकर्षण शानदार रैंप वॉक रहा, जिसमें क्लब के सदस्य और गेस्ट्स दोनों शामिल हुए। रैंप वॉक ने प्रतिभागियों की शालीनता और सुंदरता को दर्शाते हुए इसे शाम का एक यादगार हिस्सा बना दिया। इसके अतिरिक्त, महिलाओं द्वारा एक टैलेंट शोकेस भी आयोजित किया गया, जिसमें उन्हें अपनी विविध प्रतिभाओं और कौशल का प्रदर्शन करने का मौका मिला।

रैंप वॉक और तीज क्वीन प्रतियोगिता के दौरान मुख्य अतिथि और जूरी मेंबर्स में रनवे मॉडल व स्टाइलिस्ट रितु गौतम, भारत की कल्चरल एम्बेसडर व रंग हिमालय महोत्सव की सह-संस्थापक आशु सात्विका गोयल और उद्यमी व सामाजिक कार्यकर्ता चांदनी देवगन शामिल रहीं।

WIC India

इस अवसर पर एग्जीक्यूटिव स्पॉनसर श्री डायमंड रहा, जबकि गिफ्टिंग पार्टनर ग्लैम बाय आस्था सैलून एंड एकेडमी रहा, जिनके द्वारा प्रतिभागियों को शानदार उपहार प्रदान किए गए। कार्यक्रम के दौरान महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर मेहँदी भी लगवाई।

रैंप वॉक और तीज क्वीन प्रतियोगिता के लिए निर्णय संतुलन, आत्मविश्वास, सांस्कृतिक प्रतिनिधित्व और समग्र प्रस्तुति जैसे मानदंडों पर आधारित रहा। तीज़ क्वीन का खिताब ऐश्वर्या गुसाईं को प्रदान किया गया जबकि सोनिया और जसलीन को फर्स्ट रनर उप और सेकंड रनर उप के खिताब से नवाज़ा गया।

दर्शकों को संबोधित करते हुए, जूरी सदस्यों ने कहा, “हम डब्ल्यूआईसी इंडिया के तीज महोत्सव का हिस्सा बनकर और सभी प्रतिभागियों द्वारा प्रदर्शित अविश्वसनीय प्रतिभा और अनुग्रह को देखकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। तीज महोत्सव संस्कृति और परंपरा का एक सुंदर उत्सव है, और इस तरह का उत्साह और भागीदारी देखना उत्साहजनक था।”

डब्ल्यूआईसी इंडिया के निदेशकों अंकित अग्रवाल और सचिन उपाध्याय ने कहा कि केंद्र में तीज उत्सव का यह तीसरा वर्ष है और वे अधिक उत्सवी समारोहों के आयोजन के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो हमारी संस्कृति और व्यक्तित्व को दर्शाने पर आधारित हों।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments