HomeDehradunडबल्यूआईसी इंडिया ने रंगारंग डांडिया नाइट के साथ मनाई नवरात्रि

डबल्यूआईसी इंडिया ने रंगारंग डांडिया नाइट के साथ मनाई नवरात्रि

देहरादून: डबल्यूआईसी इंडिया, (WIC India) देहरादून ने आज अपने परिसर में गरबा रास डांडिया नाइट 2.0 संस्करण की एक जीवंत और ऊर्जावान शाम की मेजबानी करी। कार्यक्रम में उत्साही प्रतिभागियों ने नवरात्रि की उत्सव भावना को अपनाते हुए बॉलीवुड गीतों पर नृत्य किया। कार्यक्रम में डांडिया-थीम वाली सजावट, ऊर्जावान डीजे धुनों और ‘नगाड़ा संग ढोल’ और ‘ढोली तारो’ जैसे लोकप्रिय बॉलीवुड गानों का जीवंत मिश्रण देखने को मिला।

मजेदार खेलों ने उत्साह को और बढ़ा दिया, जिसमें प्रतिभागियों ने बेस्ट ड्रेस, बेस्ट डांस, बेस्ट कपल और अन्य जैसे रोमांचक पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा की। डबल्यूआईसी इंडिया के सदस्यों में से एक ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “आज की यह शाम ऊर्जा से भरी एक अविश्वसनीय शाम थी। कार्यक्रम काफ़ी अच्छी तरह से आयोजित किया गया था, और मेरे लिए इस तरह के आनंदमय उत्सव का हिस्सा बनना अद्भुत था। मुझे अगले साल के डांडिया उत्सव का बेसब्री से इंतज़ार है!”

बिरला ओपस पेंट्स ने अपना नया कैम्पेन नए जमाने का नया पेंट लॉन्च किया

डबल्यूआईसी इंडिया, देहरादून के निदेशक सचिन उपाध्याय और अंकित अग्रवाल ने उपस्थित लोगों की भागीदारी और उत्साह की प्रशंसा करते हुए कहा, “हमारे समुदाय को ऐसे आयोजनों के लिए एक साथ आते देखना हमारे लिए हमेशा उत्साहजनक होता है। गरबा रास डांडिया नाइट डबल्यूआईसी की एक बहुप्रतीक्षित परंपरा बन गई है, और हम साल-दर-साल इसके द्वारा लाई जाने वाली खुशी को देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments