Thursday, September 19, 2024
HomeEtertainment‘वॉर 2’ में होगा ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का रोमांटिक ट्रैक?

‘वॉर 2’ में होगा ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का रोमांटिक ट्रैक?

‘वॉर 2’ (War 2) ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के एक्शन सक्वेंस को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है कि फिल्म में ऋतिक और कियारा आडवाणी का एक बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग होगा, जिसे इटली में शूट किया जाएगा।

इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में ऋतिक के साथ पहली बार जूनियर एनटीआर नजर आएंगे। फिल्म को लेकर एक जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक ‘वॉर 2’ में कियारा और ऋतिक का एक रोमांटिक ट्रैक हो सकता है, जिसको इटली में शूट किया जाएगा।

ENG W vs IRE W: इंग्लैंड ने तोड़ा अपना 31 साल पुराना रिकॉर्ड

इटली में शूट होगा गाना
निर्देशक अयान मुखर्जी ‘वॉर 2’ के प्रोडक्शन को इटली ले जाने की योजना बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 18 सितंबर, 2024 से, टीम इटली में ऋतिक और कियारा आडवाणी पर प्रीतम द्वारा रचित एक रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग शुरू होगी। ‘वॉर 2’ के गाने की शूटिंग इटली लगभग 15 दिनों तक चलेगी। अयान ने रोमांटिक गाने को फिल्माने के लिए वहां पर पूरी योजना बनाई है। इस गाने में ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी का अब तक का सबसे ग्लैमर अवतार नजर आएगा।

प्रीतम ने तैयार किया है खास गाना
प्रीतम द्वारा रचित इस गीत का निर्माण बड़े पैमाने पर किया जा रहा है और इसे वेनिस, टस्कनी, लेक कोमो, नेपल्स, अमाल्फी तट और सोरेंटो सहित कई खूबसूरत स्थानों पर फिल्माया जाएगा। गीत के बाद, क्रू अक्तूबर की शुरुआत में भारत लौटेगा।

बता दें कि ‘वॉर 2’ आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी किस्त है , इससे पहले एक था टाइगर (2012), टाइगर जिंदा है (2017), वॉर (2019), पठान (2023) और टाइगर 3 (2023) आ चुकी हैं। यह फिल्म एनटीआर जूनियर की हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म भी है। ‘वॉर 2’ को लेकर ऋतिक और जूनियर एनटीआर के प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। काम की बात करें तो कियारा ‘वॉर 2’ के अलावा फिल्म गेम चेंजर में राम चरण के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा कियारा निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ में भी नजर आएंगी। वहीं जूनियर एनटीआर ‘वॉर 2’ के अलावा फिल्म देवरा में डबल रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार जान्हवी कपूर नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments