HomeUttarakhandटूटी इंटरलॉकिंग टाइल्स बन रही है, दुर्घटना का कारण

टूटी इंटरलॉकिंग टाइल्स बन रही है, दुर्घटना का कारण

ऋषिकेश/श्यामपुर: पहले जहां नेपाली फॉर्म के जाम की चर्चा होती थी, अब वह जाम श्यामपुर बाईपास (broken interlocking tiles) चौकी के पास दिखाई देता है। भारी वाहनों और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण यहां जाम आम हो गया है, जिससे राहगीरों के साथ-साथ स्थानीय लोग भी परेशान हो रहे हैं।

इस जाम के चलते वाहन चालक अक्सर सड़कों से हटकर किनारे से गाड़ियों को निकालने की कोशिश करते हैं, जिससे सड़क के किनारे लगी इंटरलॉकिंग टाइल्स उखड़ चुकी हैं। इसका असर स्थानीय दुकानदारों और घरों में रहने वाले लोगों पर पड़ रहा है। दुकानदारों का कहना है कि इससे न केवल उनकी दुकानों पर असर पड़ा है, बल्कि सड़कों पर गड्ढे होने के कारण दुर्घटनाओं का खतरा भी बढ़ गया है।

डबल्यूआईसी इंडिया ने रंगारंग डांडिया नाइट के साथ मनाई नवरात्रि

श्यामपुर में मेडिकल स्टोर के संचालक द्वारिका रयाल ने बताया कि “उखड़ी हुई इंटरलॉकिंग टाइल्स के कारण कई बार लोग फिसलकर गिर जाते हैं। इससे कई लोग चोटिल हो चुके हैं। यह स्थिति खासकर रात के समय और अधिक खतरनाक हो जाती है।” स्थानीय निवासियों और व्यापारियों का कहना है कि प्रशासन को इस ओर ध्यान देना चाहिए और जल्द से जल्द टूटी टाइल्स की मरम्मत करवाई जानी चाहिए।

साथ ही, यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए यहां पर ट्रैफिक पुलिस की तैनाती बढ़ाई जानी चाहिए, ताकि जाम की समस्या से राहत मिल सके और सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सके। स्थानीय प्रशासन से उम्मीद की जा रही है कि वे इस समस्या का समाधान करेंगे और नागरिकों को जाम और दुर्घटनाओं से राहत दिलाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments