Thursday, September 19, 2024
HomeUttarakhandबांग्लादेश में हो रहे कत्लेआम और नरसंहार के विरोध में किया मौन...

बांग्लादेश में हो रहे कत्लेआम और नरसंहार के विरोध में किया मौन प्रदर्शन दिखे आक्रोशित

देहरादून। व्यापारियों की एक रैली बांग्लादेश में हो रहे कत्लेआम एवं नरसंहार के विरोध में निकाली व्यापारी बहुत आक्रोशित दिखा। और अपनी इस बात को उन्होंने पैदल मार्च के जरिए एक मैसेज बांग्लादेश को देने की कोशिश कि सारे हिंदू पूरे विश्व में एक है सारे हिंदुओं का दर्द एक है व्यापारियों ने कही जो भारत सरकार से अपील करी है कि बांग्लादेश से विस्थापित हिंदुओं को हिंदुस्तान में जगह दी जाए और caa के अंतर्गत उनको नागरिकता प्रदान की जाए।

बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं पर हमले बंद करें और वहां पर शांति और सौहार्द बहाल करें। हिंदुओं पर अत्याचार बंद करें और उनको वहां सुरक्षा दें, हिंदुओं के अधिकारियों की रक्षा की जाए, बांग्लादेश में हो रही हिंदुओं के खिलाफ हिंसा को तुरंत प्रभाव से बंद करना है और हिंदुओं के साथ न्याय करते हुए धर्मनिरपेक्ष की रक्षा होनी चाहिए। भारी बारिश के बावजूद भी व्यापारियों ने छतरिया बरसाती पहन के बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया।

आज के कार्यक्रम में डिस्ट्रीब्यूटर्स ऑफ उत्तराखंड से विवेक अग्रवाल, राजेश कुमार सिंघल, संजीव अग्रवाल, कमलजीत शर्मा, मूलचंद एनक्लेव से गोपाल शर्मा, राकेश अग्रवाल, राकेश सूद, युवा व्यापारी वेलफेयर एसोसिएशन से मनोज गोयल, अभिषेक गोयल, विवेक सिंघल, पीपल मंडी दर्शनी गेट व्यापार मंडल से दीपक गुप्ता, गुरु राम राय मार्केट व्यापार मंडल से विशाल अग्रवाल, अभिषेक गोयल, अनिल कुमार भोला, अजय मित्तल, अजय अग्रवाल, गोपाल गर्ग, अनुज गोयल, प्रवीण वाधवा, जनरल मर्चेंट एसोसिएशन से सुधीर कुमार जैन, अशोक ठाकुर, अजय गर्ग, महावीर प्रसाद गुप्ता, राजकुमार अरोड़ा, धन प्रकाश गोयल, सुधीर अग्रवाल, आयुष जैन, राजकुमार गोयल, मोहनलाल विरमानी, मुनीश विरमानी, ज्ञान प्रकाश, राजेंद्र कुमार वधवा, मोहित मित्तल ,अनिल कुमार गोयल, हरिओम महावर, प्रदीप नागलिया, सुरेंद्र गोयल, दीपक तायल, सौरभ भटनागर, निखिल अग्रवाल सचिन अग्रवाल भाजपा व्यापारी नेता श्री पुनीत मित्तल आदि उपस्थित थे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments