HomeNational NewsBreaking News: Ambulance वाला मांग रहा था 8000 रुपये, शव बैग में...

Breaking News: Ambulance वाला मांग रहा था 8000 रुपये, शव बैग में रखकर बस में ले जाने को मजबूर बाप

Breaking News: पश्चिम बंगाल में एक बाप को एम्बुलेंस का किराया नहीं होने के कारण पांच महीने के अपने बच्चे का शव बैग में डालकर बस से 200 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ा। सिलीगुड़ी से कालियागंज में उसके घर तक शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस चालक ने 8000 रुपये मांगे थे।

इस मामले को लेकर विधानसभा में विपक्ष के नेता (बीजेपी) सुवेंदु अधिकारी ने जहां तृणमूल कांग्रेस सरकार की ‘स्वास्थ्य साथी’ बीमा योजना पर सवाल उठाया वहीं तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर एक बच्चे की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर राजनीति करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़े: खून की कमी दूर करता है चुकंदर का जूस, बीपी, कोलेस्ट्रॉल घटाने में भी है फायदेमंद, 5 मिनट में करें तैयार

Breaking News

उधर बच्चे के पिता आशीम देबशर्मा ने कहा, ‘छह दिनों तक सिलीगुड़ी नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में इलाज के बाद मेरे पांच महीने के बेटे की पिछली रात मौत हो गई। इलाज पर मैंने 16000 रुपये खर्च किए। देबशर्मा ने कहा, ‘मेरे बच्चे को कालियागंज तक ले जाने के लिए एंबुलेंस चालक ने 8000 रुपये मांगे, जो मेरे पास नहीं थे।

Join whatsapp Group for more News update (click here)

उन्होंने दावा किया कि एम्बुलेंस नहीं मिलने पर उन्होंने बच्चे की शव को एक बैग में डाल लिया और दार्जिलिंग के सिलीगुड़ी से करीब 200 किलोमीटर तक उत्तर दिनाजपुर के कालियागंज तक बस से सफर किया। इस दौरान उन्होंने इस बात की किसी यात्री को भनक नहीं लगने दी, क्योंकि उन्हें डर था कि अगर सहयात्रियों को पता चल गया तो उसे बस से उतार दिया जाएगा।

Breaking News : देवशर्मा ने कहा कि 102 योजना के तहत एक एंबुलेंस चालक ने उससे कहा कि यह सुविधा मरीजों के लिए है न कि शव को ले जाने के लिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments