HomeUttarakhandउत्तराखंड के पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने की खुदकुशी, पोती से छेड़छाड़...

उत्तराखंड के पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने की खुदकुशी, पोती से छेड़छाड़ का था आरोप

Rajender Bahuguna

ब्यूरो। उत्तराखंड के पूर्व मंत्री 59 साल के राजेंद्र बहुगुणा (Rajendra Bahuguna) खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। राजेंद्र बहुगुणा पर उनकी बहू ने कुछ दिनों पहले पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। उधर, राजेंद्र बहुगुणा के बेटे ने अपनी पत्नी के खिलाफ पितो को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है कि बहू की ओर से आरोप लगाने से राजेंद्र बहुगुणा काफी दुखी थे। राजेंद्र बहुगुणा हल्द्वानी शहर में रोडवेज यूनियन के नेता भी थे। जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह राजेंद्र बहुगुणा पानी के टंकी पर चढ़ गए और खुद को गोली मार ली।

तीन दिनों पहले बहू ने पोती के यौन शोषण का आरोप लगाया था

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, नैनीताल के सीनियर एसपी पंकज भट्ट ने बताया कि 59 साल के राजेंद्र बहुगुणा (Rajendra Bahuguna) पर हाल ही में उनकी बहू ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। भट्ट ने कहा कि आत्महत्या की घटना हल्द्वानी के भगत सिंह कॉलोनी में बुधवार को हुई। बता दें कि एनडी तिवारी के मुख्यमंत्रित्व काल में 2004 से 2005 तक एक साल के लिए राजेंद्र बहुगुणा को राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त था।

जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र बहुगुणा की बहू ने कुछ दिनों पहले पोती के यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद से वे काफी परेशान थे। बुधवार को टंकी पर चढ़कर सुसाइड करने से पहले उन्होंने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी भी दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व मंत्री को काफी समझाने की कोशिश भी की थी लेकिन वे नहीं माने। आखिर में उन्होंने खुद को गोली मार ली जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments