HomeUttarakhandHaldwaniहल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने उठाये राज्य की बीजेपी सरकार पर सवाल

हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने उठाये राज्य की बीजेपी सरकार पर सवाल

हल्द्वानी: कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए, जिला प्रशासन और राज्य सरकार के ऊपर कई सारे आरोप लगाए है। पर्यटन सीजन के दौरान यात्रियों को काफी जाम का सामना करना पड़ा। जिसका असर नैनीताल, भीमताल, भवाली समेत उसके आसपास के क्षेत्र के लोगों को भी झेलना पड़ा, लेकिन प्रशासन के पास जाम से निजाद दिलाने के लिए कोई ठोस रणनीति नहीं है।

गर्मी में लगातार बिजली कटौती हुई, जिससे पेयजल की समस्या भी हुई, लेकिन कोई भी प्रभावी कदम नहीं उठाएं। आने वाला सीजन मानसून का है। जिसमें रकसिया नाले के शुरुआती हेड में कोई भी काम नहीं किया गया है। सिर्फ कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र में रकसिया नाले के आउट फाल को बनाया जा रहा है, पूरी तरह से पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है।

Watch video news (click here)

क्योंकि कालाढूंगी में भाजपा के विधायक है और हल्द्वानी में कांग्रेस का विधायक है। जिसके चलते यहां काम नहीं हो रहे हैं, उन्होंने बताया कि उनके 10 करोड़ के पीडब्ल्यूडी की प्रस्ताव थे, इस पर सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया।

विधायक सुमित हृदयेश ने कहा उत्तराखंड में दो विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। मंगलौर और बद्रीनाथ विधानसभा उप चुनाव जीतेगी और कांग्रेस के 20 विधायक सदन में पुरजोर तरीके से सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments