Wednesday, February 28, 2024
HomeUttarakhandICICI Bank ने देहरादून में अपनी नई शाखा का किया उद्घाटन

ICICI Bank ने देहरादून में अपनी नई शाखा का किया उद्घाटन

देहरादून। आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने उत्तराखंड के देहरादून में सेलाकुई में अपनी नई शाखा का उद्घाटन किया। शहर में आईसीआईसीआई बैंक की यह 15वीं शाखा है। शाखा परिसर में बैंक ग्राहकों को नकद जमा करने और निकासी सेवाएं प्रदान करने के लिए एटीएम और कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) भी है, जो चौबीसों घंटे उपलब्ध है।

श्री संदीप नेगी, क्षेत्राधिकारी (पीपीएस) ने शाखा का उद्घाटन किया। श्री आर.पी. गुप्ता, रजिस्ट्रार, उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय और श्री चैतन्य अनिल गौड़, अध्यक्ष, उद्योग व्यापार मंडल, सेलाकुई ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

ICICI Bank

शाखा में ग्राहकों को खातों, सावधि और आवर्ती जमा, ऑटो ऋण, स्वर्ण ऋण, व्यक्तिगत ऋण और कार्ड जैसी सेवाओं की एक विस्तृत रेंज प्रदान की जाती है। यह शाखा सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह 9.30 बजे से दोपहर 3.00 बजे तक संचालित होती है।

यह भी पढ़े: Bageshwar Dham वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) की उत्तराखंड में 40 शाखाएं और 90 से अधिक एटीएम हैं। शाखाओं और एटीएम के अलावा, बैंक राज्य में अपने बड़े ग्राहक आधार को कॉल सेंटर, इंटरनेट बैंकिंग www.icicibank.com और मोबाइल बैंकिंग ऐप- आईमोबाइल के जरिये सेवाएं प्रदान करता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments