HomeUttarakhandमनोज कुमार डोबरियाल साबित हो रहे BJP-Congress के लिए मजबूत विरोधी प्रत्याशी

मनोज कुमार डोबरियाल साबित हो रहे BJP-Congress के लिए मजबूत विरोधी प्रत्याशी

काशीपुर। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का दिन नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में मौसम की ठंडक के साथ-साथ राजनीतिक गर्मी भी बढ़ने लगी है, वही काशीपुर ( Kashipur) विधानसभा मे अभी तक राष्ट्रीय दलों का बोलबाला रहा है, वहीं इस बार देखने को कुछ और ही मिल रहा है जहां उत्तराखंड क्रांति दल जो कि क्षेत्रीय दल के रूप में जाना जाता है उस दल के प्रत्याशी के रूप में काशीपुर की रणभूमि में उतरे प्रत्याशी मनोज कुमार डोबरियाल (Manoj Kumar Dobariyal)ने दोनों राष्ट्रीय पार्टियों के दांत खट्टे करे हुए हैं।

इसी क्रम में आज उत्तराखंड क्रांति दल के विधायक प्रत्याशी मनोज कुमार डोबरियाल के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर प्रचार किया। इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने 14 फरवरी को होने वाले मतदान के दिन सभी मतदाताओं से उत्तराखंड क्रांति दल के पक्ष में वोट करने की अपील की।

बता दें कि उत्तराखंड क्रांति दल के समस्त कार्यकर्ता गिरीताल रोड पर एकत्रित हुए जहां समस्त कार्यकर्ताओं ने मनोज कुमार डोबरियाल को फूल मालाओं से लादकर उनका जोरदार स्वागत किया इस दौरान कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर मनोज कुमार डोबरियाल के पक्ष में जनता से वोट मांगे।

प्रचार के दौरान जिला महामंत्री आर.सी.त्रिपाठी ने बताया कि उत्तराखंड क्रांति दल को मिल रहे सभी वर्गों के चौतरफा समर्थन से काशीपुर विधायक प्रत्याशी मनोज कुमार डोबरियाल की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि काशीपुर की जनता अब बदलाव चाहती है और इस बार वह क्षेत्रीय पार्टी उत्तराखंड क्रांति दल का विधायक बनाने के लिए 14 फरवरी का इंतजार कर रही है।

वही चुनाव प्रचार को गिरीताल रोड से आगे बढ़ाते हुए चीमा चौराहा, महाराणा प्रताप चौक, मुख्य बाजार, पुरानी सब्जी मंडी, मोहल्ला अललीखां, मोहल्ला थाना साबिक, महेश पुरा रोड बासफोडान, आर्य नगर, नेहा गैस एजेंसी होते हुए पंत पार्क पहुंचे इस बीच उन्होंने जगह-जगह लोगों से जनसंपर्क कर पार्टी के पक्ष में वोट करने आग्रह किया। इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल प्रत्याशी मनोज कुमार डोबरियाल ने कहा कि पिछले 20 सालों से यहां के भाजपा विधायक ने विकास के नाम पर जनता को गुमराह किया है।

https://uk24x7news.com/there-is-no-permanent-cure/

उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक के पिछले 20 वर्ष का कार्यकाल विकास को लेकर असफल साबित हुआ। उन्होंने कहा कि काशीपुर की जनता के पास सुनहरा मौका है कि वे भाजपा के खिलाफ वोट की चोट करके पिछले 20 वर्षों के भाजपा कार्यकाल के हिसाब के जवाब में उन्हें पराजित करें चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने मतदाताओं से आहवान किया कि उत्तराखंड क्रांति दल को वोट देने के लिए आगामी 14 फरवरी को कुर्सी के सामने वाला दबायें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular