HomeNational Newsप्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी ने कांग्रेस नेता Srinivas BV से की हाथापाई,...

प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी ने कांग्रेस नेता Srinivas BV से की हाथापाई, बाल खींचे

Srinivas BV

नई दिल्‍ली: देश की राजधानी दिल्‍ली में आज एक विरोध प्रदर्शन के दौरान कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया। प्रदर्शन के दौरान के सामने आए एक वीडियो में पुलिस को यूथ कांग्रेस प्रमुख बीवी श्रीनिवास (Srinivas BV) के साथ हाथापाई करते हुए उनके बाल खींचते हुए देखा जा सकता है।

श्रीनिवास ने बाद में बताया, “उन्‍होंने मुझे मारा। उन्‍होंने मेरे बाल खीचें।” इससे पहले, जब एक पुलिसकर्मी बाल खींच रहा था तो श्रीनिवास (Srinivas BV) को चिल्‍लाते सुना गया। वीडियो ने एक पुलिसकर्मी को बेरहमी से उन्‍हें कार में धक्‍का देते देखा जा सकता है।

https://uk24x7news.com/techgyan-subscribers-gave-blow-to-netflix/

उधर, दिल्‍ली पुलिस ने कहा है कि वह वीडियो में नजर आ रहे अपने कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करेगी। एक अधिकारी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “हम कर्मचारियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। पहचान के बाद स्‍टाफ के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई शुरू की जाएगी।” प्रदर्शन की अगुवाई करने वाले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी हिरासत में लिए गए पार्टी नेताओं में शामिल थे। इन्‍हें बाद में एक पुलिस स्‍टेशन ले जाया गया। कार्यकर्ता/नेता, नेशनल हेराल्‍ड मामले में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ, महंगाई, जीएसटी और बेरोजगारी के मु्द्दे पर विरोध प्रदर्शन कर हे थे।

कांग्रेस नेता, राष्‍ट्रपति भवन तक मार्च निकालने के लिए संसद के नजदीक एक प्रमुख मार्ग पर एकत्र हुए थे। यहां बड़ी संख्‍या में मौजूद पुलिसबल ने इन्‍हें हिरासत में ले लिया। राहुल गांधी कुछ देर तक रोड पर बैठे रहे, इस दौरान पुलिस कर्मियों ने इन्‍हें घेर रखा था। उन्‍हें हिरासत में ले लिया गया और और अन्‍य कांग्रेस नेताओं के साथ बस में ले जाया गया।

Watch more
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments