HomeNational NewsAir India की फ्लाइट में यात्री ने केबिन क्रू से की मारपीट,...

Air India की फ्लाइट में यात्री ने केबिन क्रू से की मारपीट, दिल्ली से लंदन जा रहा विमान वापस लौटा , FIR दर्ज

नई दिल्ली। एअर इंडिया (Air India) की दिल्ली-लंदन उड़ान से सोमवार को एक अशिष्ट यात्री को उतार दिया गया। यात्री को उतारने के लिए विमान राष्ट्रीय राजधानी वापस आया था। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि उड़ान एआई 111 में करीब 225 यात्री सवार थे। विमान को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (आईजीआईए) वापस लाया गया क्योंकि विमान में एक अशिष्ट यात्री सवार था।

यह भी पढे: COVID-19 Update: कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर 35 हजार के पार

उन्होंने बताया कि इस अशिष्ट यात्री को हवाई अड्डे पर उतार दिया गया और इसके बाद विमान ने लंदन हीथ्रो के लिए उड़ान भरी। एअर इंडिया (Air India) की दिल्ली-लंदन (AI-111) उड़ान में उस वक्त हंगामा हो गया, जिस वक्त एक अनियंत्रित यात्री क्रू मेंबर्स के साथ झगड़ा करने लगा। हंगामा इतना बढ़ गया कि विमान को वापस लौटना पड़ा।

Air India

join whatsapp group for more news update (click here)

कंपनी ने मामले पर बयान जारी कर कहा, “एअर इंडिया की उड़ान एआई 111 दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में पैसेंजर द्वारा गलत व्यवहार करने पर विमान को तुरंत वापस बुला लिया गया। बिना शिकायत किये व दर्ज कराए बिना ही यात्री लगातार दुर्व्यवहार करता रहा। यात्री ने केबिन क्रू के दो सदस्यों के साथ मारपीट भी की। लैंडिंग करने पर यात्री को सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया। पुलिस में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।

Dehradun | Race Course में Nagar Nigam द्वारा चलाया गया फुटपाथ पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान –
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments