HomeNational Newsचुनाव की घोषणा के बाद पहली जनसभा, 1000 लोग होंगे शामिल, सीएम...

चुनाव की घोषणा के बाद पहली जनसभा, 1000 लोग होंगे शामिल, सीएम योगी भी होंगे साथ

यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद यूपी में पीएम मोदी पहली चुनावी रैली करने जा रहे हैं। सोमवार को PM बिजनौर में फिजिकल रैली करेंगे। यहां 1000 लोग प्रधानमंत्री की जनसभा में शामिल होंगे। यह पहली बार है जब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री एक साथ बिजनौर में रैली करेंगे।

3 जिलों की 18 सीटों को साधेंगे PM
दरअसल, पहले चरण के लिए 10 फरवरी को वोटिंग होनी है। अब नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11:20 बजे बिजनौर के वर्धमान कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। बिजनौर की इस रैली का वर्चुअल प्रसारण दो अन्य जिलों में भी किया जाएगा। मुरादाबाद और अमरोहा के लोग वर्चुअल जुड़ेंगे। बता दें कि बिजनौर से ही प्रधानमंत्री 3 जिलों की 18 विधानसभा सीटों को साधेंगे।

इससे पहले 2017 के विधानसभा चुनाव में इसी जगह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित किया था। उस चुनाव में बिजनौर की 8 सीटों में से 6 पर भाजपा ने कब्जा जमाया था। बता दें कि बिजनौर जिले की सभी 8 सीटों पर 14 फरवरी को दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे।

प्रधानमंत्री ने पहले की थी वर्चुअल रैली
कोरोना के बढ़ते मामले और चुनाव आयोग की गाइडलाइन को देखते हुए पीएम मोदी ने इससे पहले दो वर्चुअल रैली की थी। 31 जनवरी को प्रधानमंत्री ने पहली वर्चुअल रैली की, जिसमें पूरे प्रदेश के लोग शामिल हुए। इसके बाद उनकी दूसरी वर्चुअल रैली 6 फरवरी को हुई। इसमें मथुरा, आगरा और बुलंदशहर के बीजेपी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को पीएम ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों ने तय कर लिया है कि जातिवाद, संप्रदायवाद, धन-दौलत, बाहुबल के दम पर राजनीति नहीं मिल सकती। पहले की सरकारों को यूपी को सिर्फ लूटा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular