HomeUttarakhandNainitalHaldwani मे किराए के मकान में चल रहा था sex racket, महिला...

Haldwani मे किराए के मकान में चल रहा था sex racket, महिला सरगना व ग्राहक समेत 04 गिरफ्तार!

Haldwani: किराए के मकान में चल रहा था (sex racket) देह व्यापार, पुलिस ने दबिश देकर महिला सरगना एवं ग्राहक समेत 04 गिरफ्तार, एक महिला को किया मौके से रेस्क्यू, मकान मालिक का किया 5,000 का चालान प्रहलाद नारायण मीणा (IPS), एसएसपी नैनीताल द्वारा जिले के होटल, स्पा सेंटरों, रिजॉर्ट में काम करने वाली महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिगत नैनीताल पुलिस के प्रत्येक थाना/एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सैल को लगातार क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाकर अनैतिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़े 👉 सचिवालय कर्मियों के लिए इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू, मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने दिखाई हरी झंडी

जिस आदेश के क्रम में नितिन लोहनी, सीओ ऑपरेशंस नैनीताल के पर्यवेक्षण में नि0 उमेश कुमार मलिक, प्रभारी कोतवाली हल्द्वानी के नेतृत्व में टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर कोतवाली क्षेत्र मे स्थित एक मकान में दबिश दी गई। मकान में कुछ लोग अनैतिक गतिविधियों (sex racket) को करते हुए आपत्तिजनक स्थिति के मिले ।

sex racket

उक्त स्थान से 01 पीड़ित महिला निवासी पश्चिम बंगाल, बरामद हुई तथा 01 पुरुष ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में मिला। उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी प्राप्त हुई। मौके से 01 पुरुष और देह व्यापार कराने वाली महिला सरगना को भी गिरफ्तार किया गया।

Follow us on Facebook for more News update

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments