HomeSportsमार्श-कैरी के बाद चमके स्टार्क, दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को...

मार्श-कैरी के बाद चमके स्टार्क, दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 68 रन से हराया

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड (ENG vs AUS) को दूसरे वनडे मैच में 68 रन से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 270 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 202 रन बनाकर सिमट गई।

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले मैच के शतकवीर ट्रेविस हेड महज 29 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, कप्तान मिचेल मार्श ने 60 रन बनाकर को संभाला। इसके बाद एलेक्स कैरी ने 74 रन की पारी खेल टीम को 200 के पार पहुंचाया।

अल जजीरा TV के कार्यालय में घुसी इजरायली सेना, कहा- प्रसारण तुरंत बंद करो

रशीद ने रचा इतिहास

इंग्लैंड की तरफ से ब्रायडन कार्से ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए। वहीं, मैथ्यू पॉट्स, आदिल रशीद, बेथेल को दो-दो विकेट मिले। रशीद ने ग्लेन मैक्सवेल का विकेट लेकर वनडे क्रिकेट में अपने 200 विकेट पूरे किए। वह इंग्लैंड के लिए ऐसा करने वाले पहले स्पिनर बने।

शुरुआती झटकों से नहीं उबर सकी इंग्लैंड

टारगेट का पीछा करते हुए इंग्लैंड की खराब शुरुआत रही। फिल साल्ट 12 रन बनाकर आउट हो गए। बेन डकेट ने 32 रन की पारी खेली। विल जैक्स अपने खाता नहीं खोल सके तो कप्तान हैरी ब्रुक ने 4 रन बनाए। जेमी स्मिथ ने पारी को संभालने की कोशिश की हालांकि, वह भी 49 रन बनाकर आउट हो गए।

निचले क्रम में जैकब बेथेल ने 25, ब्रायडन कार्से ने 26 और आदिल रशीद ने 27 रन की पारी खेली। मिचेल स्टार्क ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए। जोश हेजलवुड, आरोन हार्डी और ग्लेन मैक्सवेल को दो-दो विकेट मिले।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments