Wednesday, February 28, 2024
HomeEtertainmentBig Boss: Season 15 मे तेजस्वी प्रकाश बनीं विनर

Big Boss: Season 15 मे तेजस्वी प्रकाश बनीं विनर

Entertainment Desk: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश बन गई हैं। वहीं प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर-अप रहे हैं। तेजस्वी को ट्रॉफी के साथ 40 लाख की प्राइज मनी मिली है। इस सीजन के टॉप 4 में करण कुंद्रा और निशांत भट्ट ने अपनी जगह बनाई थी। लेकिन निशांत ने ऑप्शन में दिए गए 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था।

सिद्धार्थ को दिया ट्रिब्यूट
बिग बॉस 13 के विनर और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज ने डांस परफॉर्मेंस के जरिए टिब्यूट दिया। इस परफॉर्मेंस के जरिए शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ अपनी सीजन 13 जर्नी को याद किया। शहनाज की परफॉर्मेंस देख कर सभी लोग इमोशनल हो गए।

https://m.facebook.com/599185270096920/

नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस का ऐलान
बिग बॉस के मंच से नागिन-6 शो और उसकी लीड एक्ट्रेस का भी अनाउंसमेंट किया गया है। इस शो में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ही नागिन के किरदार में नजर आएंगी। शो को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।

करण के बाहर होने पर उमर रियाज ने किया कमेंट
करण कुंद्रा फिनाले के टॉप 2 में जगह नहीं बना पाए और कम वोट के चलते बाहर हो गए। करण के बाहर होते ही शो के एक्स कंटेस्टेंट और उनके दोस्त उमर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘करण तुमने बहुत अच्छा खेला। लाइफ में कभी-कभी ऐसा होता है जो आप चाहते हो वह नहीं मिलता। इसलिए नहीं कि आप उसको डिजर्व नहीं करते, बल्कि इसलिए क्योंकि आप उससे कहीं ज्यादा डिजर्व करते हो।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments