HomeUttarakhandChamoliउत्तराखंड के चमोली में बड़ा हादसा, 700 मीटर गहरी खाई में गिरी...

उत्तराखंड के चमोली में बड़ा हादसा, 700 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 10 लोगों की मौत

चमोली। उत्तराखंड के चमोली में सड़क दुर्घटना की बड़ी खबर सामने आ रही है। शुक्रवार को यहां एक वाहन करीब 700 मीटर गहरी खाई में गिर गया। वाहन में एक दर्जन से अधिक लोग सवार बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर जाकर रेस्क्यू अभियान चलाया, जिसमें करीब 10 लोगों की मौत की जानकारी मिल रही है। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।

बताया गया है कि बोलेरो मैक्स में सवार होकर करीब दर्जनभर लोग जिस वक्त जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। कई लोग मदद के लिए पहुंचे। पुलिस भी सूचना मिलते ही पहुंच गई। मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए और एसडीआरएफ को भी सूचना दी गई जिसकी टीम राहत अभियान में लगी हुई है। दो लोगों के घायल होने की जानकारी है। दुर्घटना की शिकार बुलेरो मैक्स वाहन यूके 076453 वाहन संख्या है।

यह भी पढ़े: IPL 2023 Retention Updates : CSK, MI, KKR, SRH समेत सभी टीमों की फाइनल लिस्ट जारी, देखिए

सड़क हादसे पर एसडीआरएफ प्रवक्ता ने कहा, ‘चमोली के पल्ला जाखोल गांव में दुमका रोड से एक वाहन 500-700 गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें 12-13 लोग सवार थे। राहत अभियान जारी है। पोस्ट पांडुकेश्वर से एसडीआरएफ की एक और टीम भेजी गई है।’

join whatsapp Group for more News update (click here)

सीएम ने शोक जताया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘जनपद चमोली की जोशीमठ तहसील के अंतर्गत उर्गम पल्ला जखोला मार्ग पर एक वाहन के गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त होने का दुर्भाग्यपूर्ण समाचार प्राप्त हुआ है। जिलाधिकारी, स्थानीय प्रशासन एवं SDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्यों का त्वरित रूप से संचालन कर रही है। ईश्वर से सभी यात्रियों के सकुशल होने की कामना करता हूं।

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Uk24x7news.com| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट UK24x7News.com|

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments