HomeUttarakhandमसूरी मे सादगी के साथ मनाया गया 73 वां गणतंत्र दिवस

मसूरी मे सादगी के साथ मनाया गया 73 वां गणतंत्र दिवस

रिपोर्टर- नितेश उनियाल/मसूरी: 73 वां गणतंत्र दिवस लन्ढौर चौक पर सादगी के साथ मनाया गया इस अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया और राष्ट्रगान गया गया मौके पर शहर के विभिन्न संगठनों के लोग मौजूद रहे । नगर पालिका परिषद मसूरी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शहर के गणमान्य लोग शामिल हुए इस मौके पर मिष्ठान वितरित किया गया और देश की सुरक्षा एवं अखंडता के लिए संकल्प लिया गया।

बाइट यू डी तिवारी अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद मसूरी

नगर पालिका परिषद मसूरी के अधिशासी अधिकारी यूडी तिवारी ने बताया कि कोविड गाइडलाइन और आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए गणतंत्र दिवस मनाया गया जिसमें शहर के विभिन्न लोगों को आमंत्रित किया गया।

बाइट- अनुज गुप्ता अध्यक्ष नगर पालिका परिषद मसूरी

वही नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने सभी को 73 वे गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे राष्ट्रीय पर्व को धूमधाम के साथ मनाया जाना चाहिए और सभी लोगों को देश की एकता और अखंडता के लिए एकजुट होकर कार्य करना चाहिए उन्होंने कहा कि आज एक सूक्ष्म कार्यक्रम आयोजित किया गया और नगर पालिका द्वारा पूर्व में भव्य रूप से यह राष्ट्र पर्व धूमधाम से मनाया जाता था लेकिन इस बार कोविड गाइडलाइन और आदर्श आचार संहिता के पालन को देखते हुए इसे सूक्ष्म रूप दिया गया।

उत्तराखंड क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि इस राष्ट्रीय पर्व पर सभी लोगों को हमारे संविधान के अनुरूप कार्य करना चाहिए और देश के विकास में स्वयं को भागीदार बनना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular