HomeEtertainmentBrahmastra से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक आया सामने! देखे खबर

Brahmastra से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक आया सामने! देखे खबर

Brahmastra

Bollywood: ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज का फिल्म प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म के तीन पार्ट हैं। फिल्म का पहला पार्ट इसी साल 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। अब, मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ के फर्स्ट लुक से पर्दा उठाया है और उनके कैरेक्ट को ‘गुरु’ के रूप में पेश किया है।

अयान मुखर्जी ने बिग बी के कैरेक्टर को ऐसा लीडर बताया है जो ‘प्रभास्त्र: द स्वॉर्ड ऑफ लाइट’ को थाम सकते हैं। बिग बी फर्स्ट लुक में ‘द स्वॉर्ड ऑफ लाइट’ को थामे नजर आ रहे हैं. उनका चेहरा जख्मों से भरा दिखाई दे रहा है। अयान ने पोस्टर शेयर किया और एक लंबा कैप्शन लिखा, ‘गुरु और उनका प्रभास्त्र – द स्वॉर्ड ऑफ लाइट।

अयान मुखर्जी अपनी खुशकिस्मती मानते हैं कि उन्हें अमिताभ बच्चन का साथ मिला। वे कहते हैं, ‘मैं खुशकिस्मत था कि वे ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का हिस्सा बनने के लिए राजी हुए और हमारा भाग्य बदल दिया। वे हमारे गुरु को अपनी शानदार एनर्जी के साथ लेकर आए और उसे अपनी बुद्धि और ज्ञान से आकार दिया। आज जब हमने अपना गुरु पोस्टर लौन्च किया, तो मेरा दिल रोमांच और सम्मान से भर गया।

‘ब्रह्मास्त्र’ का कुछ दिन पहले एक टीजर जारी किया गया था, जिसमें पूरी कास्ट की एक झलक नजर आई थी उन्होंने यह भी घोषणा की थी कि फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर 15 जून को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म पर साल 2014 में काम शुरू हुआ था। इसे धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है.म। ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments